India vs England: खराब बल्लेबाजी के चलते हारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, 4 विकेट से जीता इंग्लैंड

India vs England: भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 123 रन बनाये जिसमें स्मृति मंधाना ने 40 गेंद में सर्वाधिक 45 रन जोड़े। जवाब में नताली स्किवेर ने 38 गेंद में छह चौकों और एक छक्के के साथ 50 रन बनाये ।

इंग्लैंड के हाथों भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मिली निराशा

India vs England: खराब बल्लेबाजी के कारण भारतीय महिला क्रिकेट टीम को त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला के लगातार दूसरे मैच में इंग्लैंड के हाथों चार विकेट से पराजय झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई भारतीय टीम के बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके । भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 123 रन बनाये जिसमें स्मृति मंधाना ने 40 गेंद में सर्वाधिक 45 रन जोड़े। जवाब में नताली स्किवेर ने 38 गेंद में छह चौकों और एक छक्के के साथ 50 रन बनाये । इंग्लैंड ने सात गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

भारत के लिये राजेश्वरी गायकवाड़ ने तीन विकेट लिये जबकि राधा यादव को दो विकेट मिले। भारत ने पहले मैच में इंग्लैंड को हराया था। भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 40 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाये । जेमिमा रौद्रिगेज ने 23 और कप्तान हरमनप्रीत ने सिर्फ 14 रन बनाये।

शेफाली वर्मा का खराब फार्म जारी रहा जो छठे ओवर में पवेलियन लौट गई। हरमनप्रीत का नाकाम रहना भारत के लिये बड़ा झटका था। इंग्लैंड के लिये आन्या श्रुबसोले ने तीन और कैथरीन ब्रंट ने दो विकेट लिये। श्रुबसोले को प्लेयर आफ द मैच चुना गया। भारतीय टीम अब आठ फरवरी को आस्ट्रेलिया से खेलेगी ।

पढें क्रिकेट समाचार (Cricket News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट