ताज़ा खबर
 

Ind vs WI 3rd ODI: विंडीज खिलाड़ी का ‘बाबाजी का ठुल्‍लू’ स्‍टाइल में सेलिब्रेशन, बताया किसने ऐसा करना सिखाया

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: शिखर धवन को एलबीडब्ल्यू आउट करने के बाद नर्स ने मैदान पर अगल ही अंदाज में उसका जश्न मनाया। नर्स ने धवन को 'बाबाजी का ठुल्‍लू' ईशारा कर मैदान से बाहर जाने को कहा। इस मैच में पहले बल्ले और बाद में गेंद से कमाल दिखाने वाले नर्स को ''मैन ऑफ द मैच'' चुना गया।

‘बाबाजी का ठुल्‍लू’ स्‍टाइल में सेलिब्रेशन करते नर्स। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: वेस्टइंडीज ने शनिवार को सभी हैरान करते हुए भारत के खिलाफ शानदार जीत हासिल किया। इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में बराबरी कर ली है। इस मैच के दौरान वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज एश्ले नर्स ने मैदान पर ‘बाबाजी का ठुल्‍लू’ स्‍टाइल में सेलिब्रेशन किया। दरअसल, शिखर धवन को एलबीडब्ल्यू आउट करने के बाद नर्स ने मैदान पर अगल ही अंदाज में उसका जश्न मनाया। नर्स ने धवन को ‘बाबाजी का ठुल्‍लू’ ईशारा कर मैदान से बाहर जाने को कहा। इस मैच में पहले बल्ले और बाद में गेंद से कमाल दिखाने वाले नर्स को ”मैन ऑफ द मैच” चुना गया। नर्स ने जहां बल्ले से 22 गेंदों में टीम के लिए अहम 40 रन जोड़े तो वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने दो विकेट हासिल किया। मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जब नर्स से इस तरह सेलिब्रेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस तरह अपनी खुशी का इजहार कर रहे थे। नर्स ने कहा, सीपीएल के दौरान मुझे दोस्त सनी सोहेल ने विकेट लेने के बाद इस तरह सेलिब्रेट करने को कहा था।”

नर्स ने कहा, ”आज का दिन मेके लिए खास था, शाई होप के आउट होने के बाद मैंने खुलकर शॉट खेलना शुरू किया। इस वजह से टीम 280 के पार पहुंच पाई, वहीं विकेट लेकर मैंने अपनी टीम का काम और आसान किया।” बता दें कि इस सीरीज को जीतने के लिए भारत को अब आने वाले दोनों मैचों को जितना होगा। भारतीय टॉप ऑर्डर के जल्दी आउट होने के बाद एक बार फिर भारतीय टीम लड़खड़ाती नजर आई और अंत में 43 रनों से मैच हार गई।

एक छोर से कप्तान विराट कोहली ने अंत तक टीम को संभालने का काम किया। वहीं दूसरी ओर से लगातार विकेट गिरते रहे और टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी। 240 रनों पर ऑल आउट हुई भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक रन कप्तान कोहली ने बनाया। कोहली ने अकेले लड़ते हुए 119 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से 107 रनों की पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई और बल्लेबाज विकेट पर टिकने का साहस नहीं दिखा सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App