ताज़ा खबर
 

Aus vs WI: नाइल के दम पर विंडीज को आस्ट्रेलिया ने दी 15 रन से शिकस्त

Aus vs WI: आईसीसी विश्व कप 2019 में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच 10वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रन से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। डेविड वॉर्नर तीन रन बनाकर […]

World Cup 2019, West Indies vs AustraliaWorld Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराया।

Aus vs WI: आईसीसी विश्व कप 2019 में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच 10वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रन से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। डेविड वॉर्नर तीन रन बनाकर पवेलियन लौट गए , उनके आउट होते ही एरॉन फिंच भी 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद उस्मान ख्वाजा भी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं रह पाए और 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए लेकिन स्टीव स्मिथ ने संकट की घड़ी में ऑस्ट्रेलिया को उबारा और 103 गेंद में 73 रन की उपयोगी पारी खेली। ग्लेन मैक्सवेल अपना खाता भी नहीं खोल पाए। इसके बाद एलेक्स कैरी ने 45 रन की पारी खेली और कुलटर नाइट ने जबरदस्त पारी खेलते हुए 60 गेंद में 92 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 288 रन तक पहुंचाया।
लक्ष्य का पीछा करने आई विंडीज की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और लुईस के रूप में विंडीज को पहला झटका लगा इसके बाद क्रिस गेल भी आई हो गए हालांकि गेल जिस गेंद पर आउट हुए वह नो बॉल थी और अंपायर गेंदबाज की गलती पकड़ नहीं पाया और वह आउट करार दिए गए। विंडीज की तरफ से शाई होप ने 105 गेंद में 68 रन की पारी खेली, उनके अलावा निकोलस पूरन ने भी 40 रन बनाए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Australia vs West Indies Playing 11 Today Match, World Cup 2019: इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगा ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज
2 Bangladesh vs New Zealand : न्यूजीलैंड ने जीता टॉस पहले लिया गेंदबाजी का फैसला
3 Bangladesh vs New Zealand : न्यूजीलैंड ने जीता टॉस पहले लिया गेंदबाजी का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X