ताज़ा खबर
 

जब इस बात से खफा होकर मैच के दौरान ही यूसुफ पठान ने दर्शक को जड़ दिया थप्पड़

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भारत की तरफ से कई मैच खेले हैं। यूसुफ पठान विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

Yusuf-Pathanक्रिकेटर यूसुफ पठान।

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भारत की तरफ से कई मैच खेले हैं। यूसुफ पठान विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में हमने कई बार यूसुफ को अकेले ही मैच का रुख पलटते हुए देखा है। राजस्थान रॉयल्स के लिए कई मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद पिछले कुछ सालों से यूसुफ आईपीएल में कोलकाता के लिए खेल रहे हैं। यूसुफ धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा अपनी गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। यूसुफ कई बार गेंद से भी टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित रहे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मैच के बारे में बताने जा रहे हैं जहां यूसुफ पर कमेंट करना एक फैंस को काफी भारी पड़ गया। दरअसल, बात साल 2014 की है। बडौदा और जम्मू कश्मीर के बीच रणजी ट्रॉफी का मैच खेला जा रहा था। उस दौरान यूसुफ पठान और अंबाती रायुडू बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी दर्शकों में बैठे एक शख्स ने यूसुफ पर अभद्र टिप्पणी कर दी।

yusuf pathan क्रिकेटर यूसुफ पठान (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

बडौदा क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहेल पारिख ने मैच के बाद बताया था कि दर्शक मैच के दौरान पठान और अन्य खिलाड़ियों पर “अभद्र टिप्पणियां” कर रहा था। पठान इस तरह के व्यवहार को सहन करने के मूड में नहीं थे। इसलिए आउट होने के बाद उन्होंने युवक को ड्रेसिंग रूम में बुलाया और उसे दो थप्पड़ जड़ दिए।

बताया जाता है कि जब इस घटना की जानकारी यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान को चली तो उन्होंने यूसुफ को समझाया। इसके बाद जब उस शख्स से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि पठान के बारे में कोई और बोल रहा था मैं नहीं। जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने मुझसे माफी मांग ली और ये मामला वहीं खत्म हो गया।

Next Stories
1 तो इस वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते थे विराट कोहली
2 मोहाली में दोहरा शतक लगाते ही वनडे के टॉप-5 बल्लेबाजों में शामिल हुए रोहित शर्मा
3 गौतम गंभीर का नया कीर्तिमान, रणजी ट्रॉफी में पूरे किए 6000 रन
ये पढ़ा क्या?
X