ताज़ा खबर
 

जब इंगेजमेंट रिंग खोने पर बुरी तरह बेचैन हो गए थे रोहित शर्मा

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा एक बार जब मैदान में जम जाते हैं तो विरोधी टीम भी उनकी बल्लेबाजी का आनंद दर्शक बनकर उठाते हैं।

rohit lost his ringरोहित शर्मा (फोटो सोर्स क्रिकइंफो)

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा एक बार जब मैदान में जम जाते हैं तो विरोधी टीम भी उनकी बल्लेबाजी का आनंद दर्शक बनकर उठाते हैं। इसका ताजा उदाहरण मोहाली में खेले गए रोहित के 208 रनों की पारी है। रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी से अक्सर गेंदबाजों की मुश्किलें बढ़ाते हैं, उन्हें हताश और परेशान करते हैं। बहुत कम बार ऐसा देखा गया है कि रोहित किसी वजह से हताश व निराश हों। लेकिन ‘वॉट द डक’ शो के दौरान भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। रहाणे ने बताया कि जब रोहित की शादी हुई, उसके कुछ समय बाद हम सब कहीं टूर पर जा रहे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर रोहित बेचैन होकर अपनी जेब चेक करने लगे। दरअसल, जिस होटल में हम रुके थे, रोहित वहीं अपनी इंगेजमेंट रिंग भूल आए थे। जिसके बाद वह एयरपोर्ट वह इस बात से काफी परेशान हो गए।

ROHIT SHARMA रोहित शर्मा

रहाणे ने कहा कि इससे पहले मैंने रोहित को इतना परेशान और हताश कभी नहीं देखा था। वह रिंग खोने के डर से इतना घबरा गए कि उन्हें काफी देर तक पता ही नहीं चला कि वो उस दौरान क्या कर रहे हैं। रहाणे ने कहा कि इसके बाद होटल के मैनेजर से बात कर किसी तरह उस रिंग को उनके रूम में खोजा गया। बता दें कि रहाणे से पहले जब रोहित इस शो में आए थे तो उन्होंने भी रहाणे को लेकर एक खुलासा किया था। जिसका बदला लेते हुए रहाणे ने रोहित की इस स्टोरी को शो के दौरान शेयर किया।

रोहित शर्मा ने रहाणे को लेकर कहा था कि 2015 के श्रीलंका दौरे में एक टेस्ट मैच के दौरान चाचा पर्सी जो श्रीलंका के बहुत बड़े क्रिकेट प्रेमी माने जाते हैं। हमारे ड्रेसिंग रूम में आए। उन्होंने सभी से बात की, लेकिन रहाणे को जाकर सीधा चूम लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Big Bash League 2017: रोमांचक मुकाबले में सिडनी थंडर्स ने मारी 5 विकेट से बाजी
2 विराट कोहली ने रोहित शर्मा से कहा – ‘मुझे भी बताओ दोहरा शतक बनाने का राज’
3 वीडियो: पाकिस्तानी विकेटकीपर ने ऐसे छोड़ी गेंद कि हक्के-बक्के रह गए साथी, मैच फिक्सिंग के लग चुके हैं दाग
यह पढ़ा क्या?
X