ताज़ा खबर
 

जब लोकेश राहुल की इस बात को सुन हंसी रोक नहीं सकीं चेतेश्वर पुजारा की वाइफ

आज हम आपको के. एल राहुल और पुजारा के बीच हुई एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुन पुजारा की पत्नी अपनी हंसी रोक नहीं पाई थी।

chetswar pujara and kl rahulऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान पुजारा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी।(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

भारत और श्रीलंका के बीच इस समय टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मैच कोलकाता में खेला जा रहा है। पहली पारी में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज के. एल राहुल पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। लेकिन दूसरी पारी में राहुल शानदार पारी खेल रहे हैं। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक राहुल ने 73 रन बना लिए हैं। इस समय पुजारा और राहुल क्रीज पर मौजूद हैं। आज हम आपको के. एल राहुल और पुजारा के बीच हुई एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुन पुजारा की पत्नी अपनी हंसी रोक नहीं पाई थीं। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान पुजारा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। सीरीज के अंतिम दिन जब रवि शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा से सवाल किया कि आप इतने अच्छे फॉर्म में हैं। सीरीज में लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बाद क्या आपको लगता है कि अब आपको कुछ दिनों के लिए आराम करना चाहिए। इस पर पुजारा ने जबाव देते हुए कहा बिल्कुल नहीं।

पुजारा के मुताबिक वो अभी और मैच खेलना चाहते थे। सीरीज खत्म होने के बाद भी वो क्रिकेट खेलना चाहते थे। पुजारा ने कहा कि मैं अच्छी बैटिंग कर रहा हूं और अपनी क्रिकेट इंजॉय कर रहा हूं। इस दौरान के एल राहुल भी वहां मौजूद थे और हमेशा की तरह दर्शकों के बीच पुजारा की पत्नी पूजा भी तालियां बजा रही थीं। रवि शास्त्री के सवाल पर के एल राहुल ने कहा कि पुजारा को हॉलीडे चाहिए या नहीं इस बात को तो पुजारा की वाइफ से पूछना चाहिए।

पुजारा की पत्नी को राहुल से इस तरह के जबाव की उम्मीद नहीं थी। अचानक हुए खुद के जिक्र से पुजारा की वाइफ अपने आपको हंसने से रोक नहीं पाई। इसके साथ ही पुजारा और रवि शास्त्री भी राहुल की इस बात को सुन हंसने लगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs SL: भारत के तेज गेंदबाजों ने 34 साल बाद किया ऐसा कारनामा, कोलकाता में फिर इतिहास रचने का मौका
2 आखिर ऐसा क्या हुआ जो सड़क पर स्कर्ट पहन कर घूमने को मजबूर हो गया था यह क्रिकेटर
3 Ind vs SL: श्रीलंका के नियम तोड़ने के बावजूद भारत को नहीं मिले 5 रन, गावस्कर ने साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X