ताज़ा खबर
 

शादी से पहले इन खूबसूरत हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है युवराज सिंह का नाम

भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं।
युवराज सिंह

भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिर्फ 19 साल की उम्र में साल 2000 में अपना पहला वनडे मैच खेलकर युवराज ने बता दिया था कि उनके अंदर क्रिकेट का जुनून किस कदर सवार है। युवराज सिंह टीम के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका बखूबी निभाते हैं। युवराज के नाम 20-20 वर्ल्ड कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के मारने का रिकॉर्ड दर्ज है। इसके साथ ही वह 12 गेंदों में अर्धशतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी हैं। युवराज ने साल 2016 में एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं हेजल कीच से पहले युवराज की जिंदगी में कितनी लड़कियां आ चुकी थीं। युवी का नाम कई एक्ट्रेस के साथ भी सुर्खियों में रहा। आज हम आपको युवी की लव लाइफ से जुड़ी उन लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए कभी सिक्सर किंग का दिल धड़का करता था।

दीपिका पादुकोण – दीपिका पादुकोण का फिल्मी करियर इस समय आसमान छू रहा है। उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने आज उन्हें बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेसस की रेस में शामिल कर दिया है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब मस्तानी को युवराज सिंह का साथ बेहद पसंद था। दोनों अक्सर डेट पर जाया करते थे लेकिन युवराज के पजेसिव नेचर के कारण दोनों का ब्रेक-अप हो गया।

रिया सेन– दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप होने के बाद युवराज सिंह को अक्सर एक्ट्रेस रिया सेन के साथ देखा जाने लगा। रिया सेन मूल रूप से बंगाली हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं।

kim sharma and yuvraj singh युवराज सिंह और किम शर्मा

किम शर्मा– युवराज सिंह का नाम अलग अलग हसीनाओं के साथ जुड़ता रहा है। बताया जाता है कि युवराज का किम शर्मा के साथ लंबा रिश्ता चला था। हालांकि उन्होंने कभी इस बात को सबके सामने स्वीकार नहीं किया था। लेकिन अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

Riya sen and yuvraj singh रिया सेन, किम शर्मा और दीपिका पादुकोण

मिनीषा लांबा – मिनीषा लांबा के साथ युवराज की किस की खबर ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरने का काम किया था। मुंबई के जूहू में एक लाउंज बार में मिनीषा को युवी के साथ किस करते देखा गया था।

priety zinta and yuvraj singh प्रीति जिंटा और युवराज सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

प्रीति जिंटा – किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का नाम भी युवराज सिंह के साथ जुड़ चुका है। लेकिन कुछ दिनों के बाद यह मामला भी दूसरे मामलों की तरह शांत हो गया।

नेहा धूपिया – युवराज और नेहा धूपिया का नाम साल 2015 के आईपीएल के दौरान काफी सुर्खियां बटोर रही थी। यहां तक कि एक मैच के दौरान तो युवराज ने नेहा की तरफ फ्लाइंग किस भी फेंका था। जिसके बाद लोगों के बीच चर्चाओं का माहौल काफी दिनों तक चलता रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule