ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब मैच के दौरान अपनी जगह एंड्रयू साइमंड्स ने बच्चों से कराई फील्डिंग

ये वाकया ऑस्ट्रेलिया के गाबा स्टेडियम में हुए एक घरेलू मैच के दौरान का है, जो साल 2008 में हुआ था।
एंड्रयू साइमंड्स ने बच्चे को अपनी जगह फील्डिंग करने के लिए खड़ा कर दिया और खुद बाउंड्री लाइन से बाहर जाकर खड़े हो गए।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का सफर काफी शानदार रहा है। एंड्रयू साइमंड्स कई बार अपने विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन असल वो बेहद ही सुलझे हुए इंसान हैं। आज हम आपको ऐसे एक वाकया के बारे में बता रहे हैं जब उन्होंने दो बच्चों की खुशी के लिए अपनी जगह उन्हें फील्ड में उतार दिया था। आइए बताते हैं वो यादगार किस्सा जो कभी-कभार ही देखने को मिलता है।

दरअसल ये वाकया ऑस्ट्रेलिया के गाबा स्टेडियम में हुए एक घरेलू मैच के दौरान का है, जो साल 2008 में हुआ था। ऑस्ट्रेलियाई टीम फील्डिंग कर रही थी और एंड्रयू साइमंड्स बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी एंड्रयू साइमंड्स दो बच्चों के साथ नजर आए। उन्होंने एक बच्चे को अपनी जगह फील्डिंग करने के लिए खड़ा कर दिया और खुद बाउंड्री लाइन से बाहर जाकर खड़े हो गए।

साइमंड्स ने उस वक्त माइक पहन रखा था और कॉमेंटेटर से बात कर रहे थे। साइमांड्स ने उसी वक्त डेविड हसी को बाउंड्री लाइन की तरफ बोल फेंकने लिए कहा और टॉम नाम के बच्चे ने बॉल को फील्ड कर वापस थ्रो किया।

जिस वक्त जस्टिन लैंगर और ब्रैड हॉज क्रीज पर थे। साइमंड्स ने टॉम के बाद दूसरे बच्चे को अपनी जगह फील्ड पर खड़ा किया जिसका नाम भी टॉम था। साइंमड्स की वजह से दोनों बच्चों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। उनके चेहरे से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए फील्डिंग करना किसी सपने से कम नहीं लग रहा था।

खैर, थोड़ी देर बाद एंड्रयू साइमंड्स वापस फील्ड पर आ गए थे। लेकिन इन दोनों छोटे बच्चों समेत बाकी व्यूअर्स के लिए भी ये एक यादगार पल बन चुका था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App