ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

जारी है मंधाना का विस्फोटक अंदाज, एक बार फिर ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को दिलाई जीत

रविवार को खेले गए इस मैच में यॉर्कशायर डायमंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टर्न स्टॉर्म के सामने जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टॉर्म की शुरुआत अच्छी रही। मंधाना शुरुआत से ही गेंदबाजों पर हावी रही। मंधाना की तेज तर्रार पारी की वजह से स्टॉर्म की महज तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब रही।

Author Updated: August 6, 2018 2:55 PM
स्मृति मंधाना।

भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना का टी-20 लीग में शानदार फॉर्म जारी है। मंधाना ने एक बार फिर अपनी टीम के लिए आतिशी पारी खेली। वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से खेलते हुए मंधाना ने 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 56 रन बनाए औऱ टीम को जीत दिला दी। रविवार को खेले गए इस मैच में यॉर्कशायर डायमंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टर्न स्टॉर्म के सामने जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टॉर्म की शुरुआत अच्छी रही। मंधाना शुरुआत से ही गेंदबाजों पर हावी रही। मंधाना की तेज तर्रार पारी की वजह से स्टॉर्म की महज तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब रही। 56 रनों की पारी के दौरान मंधाना ने पांच चौका और तीन शानदार छक्का लगाया। वीमेंस क्रिकेट सुपर लीग में मंधाना लगातार रन बना रही हैं। मौजूदा चैंपियन स्टॉर्म को लीग तालिका में पहले स्थान पर लाने में मंधाना का रोल काफी अहम रहा है।

अर्धशतक जड़ने के बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकारतीं स्मृति मंधाना। (Photo Courtesy: Twitter)

इससे पहले स्मृति मंधाना ने शुक्रवार को अपने करियर का पहला टी-20 शतक ठोका। मंधाना ने 68 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्कों की मदद से 102 रन बनाए और अपनी टीम को आसान जीत दिलाई। मंधाना की शानदार शतकीय पारी की बदौलत वेस्टर्न स्टार्म टीम ने लीग के 15वें मैच में लंकाशायर थंडर टीम को सात विकेट से हराया था।

इस मैच में लंकाशायर टीम ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 153 रन बनाए और जवाब में खेलते हुए स्टार्म टीम ने 18.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। मौजूदा समय में मंधाना शानदार फॉर्म से गुजर रही हैं और उन्हें रोकना हर गेंदबाज के लिए मुश्किल भरा साबित हो रहा है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गोल्‍फ खेलने गए जेम्स एंडरसन का हुआ बुरा हाल, स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने पोस्‍ट कर दिया वीडियो
2 माइकल होल्डिंग ने कप्तान विराट के टीम चयन पर उठाए सवाल, कहा- चेतेश्वर पुजारा को बाहर बिठाना बड़ी गलती