ताज़ा खबर
 

West Indies vs England 4th ODI Playing 11 Updates: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

West Indies vs England 4th ODI Playing 11 Updates: बारिश के चलते तीसरा वनडे रद्द होने के कारण ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर हैं। ऐसे में दोनों देश इस मैच को जीतकर इस सीरीज में अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेंगे।

West Indies vs England 4th ODI, इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज (picture credit indian express file)

West Indies vs England 4th ODI Playing 11 Updates: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच सेंट जॉर्ज, ग्रेनाडा के राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वेस्टइंडीज ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं इंग्लैंड ने एक बदलाव किया है। टीम से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को बाहर कर बैन स्टोक्स को मौका दिया गया है। इस सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीता था। वहीं दूसरा वनडे वेस्टइंडीज ने 26 रन से अपने नाम किया था। इस सीरीज का तीसरा वनडे मैच भारी बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया। जिसके चलते ये वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर हैं।

इंग्लैंड के लिए ये दौरा अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इंग्लैंड ये मैच जीतकर वनडे सीरीज में अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेगा। वहीं वेस्ट इंडीज इंग्लैंड को वनडे सीरीज भी हराकर विश्वकप में कॉन्फिडेंस के साथ प्रवेश करना चाहेगा। इस मैच से वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर आंद्रे रसेल वनडे टीम में वापसी कर रहे है। रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जानें जाते है ऐसे में रसेल का टीम में वापसी करना इंग्लैंड के गेंदबाजों की चिंता बढ़ा सकता है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

वेस्टइंडीज: क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, शाई होप, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर (कप्तान),  कार्लोस ब्रेथवेट, एशले नर्स, देवेंद्र बिशू, शेल्डन कॉटरेल, ओशन थॉमस।

इंग्लैंड: जॉनी बेयरस्टो, एलेक्स हेल्स, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), बैन स्टोक्स, जोस बटलर, मोइन अली, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, लियाम प्लंकेट, मार्क वुड।

 

Live Blog

Highlights

    17:33 (IST)27 Feb 2019
    आंद्रे रसेल पड़ सकते है भारी

    इस मैच से ऑलराउंडर आंद्रे रसेल वनडे टीम में वापसी कर रहे है। रसेल की गेंदबाजी इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय नहीं है। लेकिन निचले क्रम में उनकी बल्लेबाजी अहम साबित हो सकती है।

    16:40 (IST)27 Feb 2019
    बल्लेबाजी दोनों टीमों की मजबूती

    इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की अगर बात करें तो इन दोनों टीमों की मजबूती उसकी बल्लेबाजी है। ऐसे में दोनों ही टीम अपनी गेंदबाजी को लेकर खास रणनीति बनाना चाहेंगी। 

    15:53 (IST)27 Feb 2019
    क्रिस गेल का दिखेगा दम

    पहले मैच में शतक तो दूसरे मुकाबले में शानदार अर्धशतक जड़ने वाले क्रिस गेल से इस मैच में भी खासा उम्मीद होगी। अगर इस मैच में विंडीज को जीत हासिल करनी है तो गेल का चलना काफी अहम होगा। 

    15:26 (IST)27 Feb 2019
    सीरीज के लिहाज से अहम होगा मुकाबला

    इन दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला ये चौथा मुकाबला सीरीज के लिहाज से काफी अहम है। अभी सीरीज 1-1 की बराबरी पर है, जबकि तीसरा वनडे बारिश के चलते रद्द हो गया था। ऐसे में दोनों टीमें अपना जलवा बिखेरने के लिए मैदान में उतरेंगी। 

    Next Stories
    1 India vs Australia 2nd T20 Playing 11 Updates: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन