ताज़ा खबर
 

West Indies vs Bangladesh Final Playing 11: फाइनल मैच में दोनों ही टीमों ने इन खिलाड़ियों को दी जगह

West Indies vs Bangladesh, WI vs Ban ODI : इस सीरीज में ये दोनों टीमें दो बार एक दूसरे से भिड़ी हैं और दोनों बार बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को हराया है।

West Indies vs Bangladesh ODI Predicted Playing 11: वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश

West Indies vs Bangladesh, WI vs Ban ODI:  आयरलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच जारी त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल मुकाबला आज शुक्रवार को डबलिन के द विलेज मैदान में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले इस फाइनल मुकाबले में दोनों टीम जीत दर्ज़ कर विश्वकप में जाना चाहेंगी। इस सीरीज में ये दोनों टीमें दो बार एक दूसरे से भिड़ी हैं और दोनों बार बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को हराया है। ऐसे में वेस्ट इंडीज इस मैच को जीत बंगलदेश से हिसाब बराबर करना चाहेगा।

वेस्ट इंडीज ने पांच साल से 50 ओवर के प्रारूप में कोई भी सीरीज नहीं जीती है। इस सीरीज में वेस्ट इंडीज के सलामी बल्लेबाज शाई होप गजब के फॉर्म में हैं। वे अबतक इस सीरीज में दो शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं। इतना ही नहीं इस सीरीज में वे अबतक लगभग 400 रन बना चुके हैं।

ये होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन –

वेस्ट इंडीज – जेसन होल्डर (कप्तान), शाई होप ( विकेटकीपर), सुनील अंबरीस, डेरेन ब्रावो, रोस्टन चेस, जोनाथन कार्टर, फैबियन एलेन, एशले नर्स, केमार रोच, शेल्डन कॉटरेल, रेमन रिफर।

बांग्लादेश – मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन, अबू जैद, मुस्तफिजुर रहमान।

Live Blog

14:52 (IST)17 May 2019
शाकिब का खेलना मुश्किल

इस मैच में बांग्लादेशी ऑल राउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन का खेलना मुश्किल दिखाई पड़ा रहा है। शाकिब आयरलैंड के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

14:25 (IST)17 May 2019
बांग्लादेश का पलड़ा भारी

बांग्लादेश की टीम इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में वेस्टइंडीज को मात देने में कामयाब रही है। ऐसे में फाइनल मैच में भी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

14:06 (IST)17 May 2019
मुस्तफिजुर से उम्मीदें

दोनों देशों के बीच खेले गए पहले मैच में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान कि जनकर धुनाई हुई थी। लेकिन मुस्तफिजुर रहमान ने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए चार विकेट चटकाए थे।

13:25 (IST)17 May 2019
शाई होप का फॉर्म

इस सीरीज में वेस्ट इंडीज के सलामी बल्लेबाज शाई होप गजब के फॉर्म में हैं। वे अबतक इस सीरीज में दो शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं। इतना ही नहीं इस सीरीज में वे अबतक लगभग 400 रन बना चुके हैं।

12:54 (IST)17 May 2019
पांच साल से नहीं जीती सीरीज

पिछले पांच साल में एक भी वनडे सीरीज नह्जीं जीत पाया है वेस्ट इंडीज। ऐसे में आज बांग्लादेश को हराकर सीरीज जीत के साथ विश्वकप में जाना चाहेगा वेस्ट इंडीज।