ताज़ा खबर
 

MS Dhoni को लेकर साथी खिलाड़ी ने खोला राज, कहा- अगले साल टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे माही

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से लेकर कोच रवि शास्त्री तक धोनी को लेकर स्पष्ट कुछ कहने से बचते नजर आए हैं। लेकिन अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से धोनी के साथ खेलने वाले उनके साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने धोनी के संन्यास को लेकर अपनी बात रखी है।

ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कमबैक को लेकर अलग-अलग तरह की प्रक्रिया आ रही है। धोनी ने कुछ दिन पहले ही मीडिया के सामने जनवरी तक वापसी को लेकर किसी तरह का सवाल नहीं करने की बात की थी। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से लेकर कोच रवि शास्त्री तक धोनी को लेकर स्पष्ट कुछ कहने से बचते नजर आए हैं। लेकिन अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से धोनी के साथ खेलने वाले उनके साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने धोनी के संन्यास को लेकर अपनी बात रखी है। ब्रावो ने कहा, ‘धोनी ने इस साल 50 ओवर का वर्ल्ड कप खेला था और उन्होंने कभी क्रिकेट छोड़ने को लेकर कोई बात नहीं कही। वो निश्चित ही अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे।

ब्रावो ने आगे कहा, ‘धोनी ने हमें भी यही सिखाया है कि बाहर की चीजों का प्रभाव कभी अपने क्रिकेट पर नहीं होने दें और वह भी अभी ऐसा ही कुछ कर रहे हैं। मुझे पक्का यकिन है कि वह वर्ल्ड कप में भारत की ओर से खेलते नजर आएंगे।’ बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ मतभेदों के कारण खेल को अलविदा कहने वाले ब्रावो ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का ऐलान किया। ब्रावो ने कहा कि वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड की सत्ता में बदलाव के कारण उन्होंने मन बदला है। पूर्व टीम मैनेजर रिकी स्केरिट अब डेव कैमरन की जगह बोर्ड के नए अध्यक्ष बने हैं।

ब्रावो ने एक बयान में कहा, ‘आज मैं अंतरराष्ट्रय क्रिकेट में वापसी की घोषणा करता हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मैने यह फैसला प्रशासनिक स्तर पर बोर्ड में हुए बदलाव के बाद लिया है। मैं कुछ समय से इस बारे में सोच रहा था और सकारात्मक बदलावों ने मेरे फैसले को मजबूत किया।’

ब्रावो का कैमरन के साथ झगड़ा हुआ था जिन पर उसने कैरियर तबाह करने का आरोप लगाया था। यह 2014 में हुआ था जब ब्रावो की अगुवाई वाली वेस्ट इंडीज टीम बोर्ड के साथ भुगतान विवाद के कारण भारत दौरा बीच में छोड़कर चली गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: शर्टलेस होकर क्रिस गेल ने किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- यूनिवर्स बॉस आन रॉक
2 IPL Auction 2020 Players List, Date, Time: नीलामी में इन खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बारिश, जानिए कितने करोड़ से लगेगी बोली…
3 मैदान पर वापसी को तैयार ग्लेन मैक्सवेल, IPL ऑक्शन से पहले BBL में दिखाएंगे जलवा