ताज़ा खबर
 

IPL 2019: छक्का मारते हुए गिर गए ऋषभ पंत! देखें VIDEO

IPL 2019: राजस्थान की टीम ने दिल्ली के सामने 192 रन का लक्ष्य रखा।दिल्ली की पारी को शिखर धवन और पृथ्वी शॉ मजबूत शुरुआत दिलाई । पहले पावर प्ले में टीम ने बिना विकेट गंवाए 59 रन बना लिए थे ।

पंत ने मैदान के हर कोने में शॉट्स लगाए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गिरकर पुल शॉट मारते नजर आ रहे हैं।(फोटो सोर्स-IPL TV Twitter)

आईपीएल सीजन 12 के 40वें मैच में ऋषभ पंत  ने अपनी तूफानी पारी के बदौलत खूब रंग जमाया। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में दिल्ली की तरफ से  शिखर धवन और ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि  शिखर धवन अर्धशतक पूरा करते ही आउट हो गए। उन्होंने 27  गेंद में 54 रन की पारी खेली। जबकि ऋषभ पंत ने  बेहतरीन 78 रन की पारी खेली और टीम को जीत भी दिलाई। इस दौरान पंत ने मैदान के हर कोने में शॉट्स लगाए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गिरकर पुल शॉट मारते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, 14.2 ओवर  के दौरान जयदेव उनादकट की गेंद पर पंत ने गिरकर शॉट लगाया और गेंद थर्ड मैन की दिशा  से चार रन के लिए सीमा रेखा बाहर चली गई। उछाल  भरी इस गेंद पर पंत हल्का आगे आगर फ्रंटफुट पर शाट लगाया और वह हल्का सा डिसबैलेंस हुए और जमीन पर गिर पड़े। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दिल्ली ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। राजस्थान की तरफ से अंजिक्य रहाणे ने बेहतरीन पारी खेलते हुए शतक जमाया। राजस्थान की टीम ने दिल्ली के सामने 192 रन का लक्ष्य रखा।दिल्ली की पारी को शिखर धवन और पृथ्वी शॉ मजबूत शुरुआत दिलाई। पहले पावर प्ले में टीम ने बिना विकेट गंवाए 59 रन बना लिए। लेकिन इसके बाद दिल्ली की टीम को 8वें ओवर में शिखर धवन के रूप में पहला झटका लगा और वह श्रेयस गोपाल की गेंद पर आउट हो गए। उन्होंने 27 गेंद में 54 रन की पारी खेली। ऋषभ पंत ने 11वें ओवर से अपनी पारी की रफ्तार बढ़ानी शुरू की और 12वें ओवर में टीम का स्कोर 100 के पार कर दिया। पंत और शॉ ने मिलकर 15 ओवर तक 142 रन का स्कोर छू लिया था। इसके बाद ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए छक्के के साथ ऋषभ पंत ने दिल्ली की टीम को जीत दिलाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App