ताज़ा खबर
 

भाई यूसुफ ने जड़ी सेंचुरी तो नॉन स्ट्राइकर पर खड़े इरफान पठान खुशी से हुए पागल, देखें वीडियो

पुराने दिनों को याद करते हुए इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।
Author नई दिल्ली | October 13, 2017 10:31 am
दोनों भाई एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उनका यह प्यार मैच खेलते समय भी दिखाई देता है। (Source: Express Photo by Vasant Prabhu)

भारतीय क्रिकेट टीम में दो भाई इरफान पठान और यूसुफ पठान ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने टीम के लिए अपना ऑल-राउंडर खेल खेलकर दिखाया है। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से देशवासियों का दिल जीता। फिलहाल यूसुफ और इरफान दोनों ही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्होंने टीम का हिस्सा बनने से पहले बरोड़ा की रणजी टीम के लिए अपना बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था। वैसे तो इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा पहले बने थे और यूसुफ बाद में शामिल हुए थे लेकिन दोनों कई मैच साथ में खेल चुके हैं। दोनों भाई एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उनका यह प्यार मैच खेलते समय भी दिखाई देता है। जब दोनों भाई रणजी ट्रॉफी में साथ में खेलते थे तो एक मैच के दौरान यूसुफ ने सेंचुरी बनाई थी जिसकी सबसे ज्यादा खुशी इरफान को हुई थी।

पुराने दिनों को याद करते हुए इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूसुफ पठान बैटिंग लाइन पर हैं और इरफान नॉन-स्ट्राइकर साइड पर खड़े हैं। यूसुफ एक शॉट मारते हैं जिसके बाद उनकी सेंचुरी होती है और नॉन-स्ट्राइकर इरफान खुशी के मारे पागल हो जाते हैं। इरफान अपने भाई की सेंचुरी पर इतने खुश होते हैं कि वे अपना बल्ला वहीं छोड़ अपने भाई के पास दौड़ पड़ते हैं। इन दिनों को याद करते हुए इरफान ने ट्वीट किया देखिए कैसे बड़े भाई ने अपना 100 प्राप्त किया।

इरफान के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपका प्यार यूसुफ भाई के लिए अमूल्य है, आप खुद से ज्यादा उनके लिए खुशी मनाते हैं। एक ने लिखा कि एक नॉन-स्ट्राइकर द्वारा जश्न मनाना बताता है कि यूसुफ पठान कौन हैं, एक बड़ा आदमी और सर्वशक्तिमान, बैटिंग करते हुए उन्हें देखना बहुत पसंद है.. सैल्यूट। एक ने लिखा पठान भाई कमाल करते हैं, बहुत अच्छा लगा यह देखकर कि आप इस शानदार लम्हें का हिस्सा बने। इसी तरह कई लोगों ने इरफान और यूसुफ की जमकर तारीफ की।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule