ताज़ा खबर
 

Corona virus: लॉकडाउन में हार्दिक पंड्या ने दी क्वारेंटाइन वर्कआउट की ट्रेनिंग, कैटरीना-दीपिका की ट्रेनर ने लिए मजे

Corona virus Lockdown: हार्दिक पांड्या ने वीडियो शेयर कर लिखा, ''Quaran-training...क्वारेंटाइन के दौरान अपनी फिटनेस को नजरअंदाज न करें। Stay Fit Stay healthy''...वीडियो में पांड्या वेट लिफ्टिंग करते हुए दिख रहे हैं। वह एक हाथ से डंबल को ऊपर की ओर उठाते हुए पसीना बहाते दिख रहे हैं।

Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: April 1, 2020 8:54 PM
हार्दिक पंड्या की पोस्ट में उनके फिटनेस को देख सेलेब्स की ट्रेनर ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया और पूछा सवाल

कोराना वायरस के कहर से मानो दुनिया थम सी गई है लेकिन हालात में सुधार लाने के लिए लोगों का थमना भी जरूरी है। यही वजह है कि देश में लॉकडाउन है। इसके चलते बिजनेस, बॉलीवुड से लेकर खेल गतिविधियों पर भी ब्रेक लग गया है। माहामारी की रोकथाम के लिए सरकार ने हर आम और खास को घर में क्वारेंटाइन में रहने के निर्देश दिए हैं। क्वारेंटाइन में रहने से जहां कई लोग घर में अपने पुराने टेलैंट को निखार रहे हैं, वहीं कुछ परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या भी इन दिनों को काफी मस्ती के साथ जी रहे हैं। आईपीएल को लेकर अभी कोई ऐलेना नहीं हुआ है, लेकिन वे घर में अपनी फिटनेट पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में पंड्या ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे क्वारेंटाइन वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

पंड्या ने वीडियो शेयर कर लिखा, ”Quaran-training…क्वारेंटाइन के दौरान अपनी फिटनेस को नजरअंदाज न करें। Stay Fit Stay healthy”…वीडियो में पंड्या वेट लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं। वे एक हाथ से डंबल को ऊपर की ओर उठाते हुए और पसीना-पसीना होते दिख रहे हैं। पंड्या के वीडियो को देख अभिनेता करण वाही ने कमेंट किया, ”एक डंबल इधर भेज दो इसकी बहुत याद आ रही है।”

पंड्या की इस पोस्ट पर मशहूर सेलिब्रिटी ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने मजे लिए। उन्होंने लिखा, ”अरे आपकी दाढ़ी कहां है।” जैसा कि आप देख सकते हैं कि पंड्या इस वीडियो में मूछों के साथ क्लीन शेव गेटअप में दिख रहे हैं। पंड्या घर पर ही इन दिनों वर्कआउट करते हैं। टीम इंडिया के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब ने फिजियो नितिन पटेल के साथ मिलकर खिलाड़ियों के लिए इंडोर वर्कआउट प्लान तैयार किया है ताकि किसी की फिटनेस बेकार न हो। यासमीन कराचीवाला अमेरिका में जन्मीं भारतीय फिटनेस ट्रेनर हैं। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीन कैफ की भी फिटनेस ट्रेनर हैं।

https://www.instagram.com/p/B-ZPa1mFemP/

चोट के चलते हार्दिक पंड्या की लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई थी, लेकिन कोरोना के चलते मैदान पर नहीं उतर पाए। पंड्या को मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए शामिल किया गया था, लेकिन माहामारी के लिए सीरीज रद्द कर दी गई है। अब अगर आईपीएल का आयोजन होता है तो हार्दिक पंड्या वहां अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी  आईपीएल को लेकर किसी अधिकारी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर कहा था कि 15 अप्रैल के बाद मैच होंगे लेकिन कोरोना के बढ़े प्रभाव को देखकर लगता नहीं कि इस साल यह मैच हो पाएंगे।

https://www.instagram.com/p/B9bQqgVFkSa/

Next Stories
1 VIDEO: लॉकडाउन में वीरेंद्र सहवाग ने कान्हा बन खाया मक्खन, फैन बोला- ‘तभी 300 रन मार लेते’
2 VIDEO: लॉकडाउन के बीच शिखर धवन ने दी दावत, कहा- ‘फरीदा के निकाह के लिए मिल गया है दूल्हा’
3 Coronavirus: रैना, गांगुली, कोहली के बाद रोहित शर्मा ने दिखाया बड़ा दिल, Pm cares Fund में दान किए इतने रुपए
ये पढ़ा क्या ?
X