ताज़ा खबर
 

अपील नहीं सुनी तो अंपायर को मुंह पर ही बुरा-भला बोलने लगा क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो

9वें ओवर में जब शाकिब ने बल्लेबाज इमरुल कयस को गेंद डाली तो वह उनके पेड पर जाकर लगी।
बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (पीटीआई फोटो)

बांग्लादेश में चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट पिछले कुछ दिनों से मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में युवा अफगानिस्तान स्पिनर राशिद खान एक मैच के दौरान विवादों में घिर गए थे और फिर उसके बाद पाकिस्तान के हसन अली को कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने पर जुर्माना लगाया था। अब इस विवाद में एक खिलाड़ी का नाम और जुड़ चुका है। हम बात कर रहे हैं बांग्लादेश के ऑल राउंडर  और ढाका डायनामाइट के कप्तान शाकिब अली हसन की जिनपर मैच के दौरान अंपायर से बदसलूकी करने का आरोप लगा है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीपीएल के 21वें मैच के दौरान शाकिब ने चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 23 रन दिए, जिसके कारण उनकी प्रतिद्वंदवी टीम कोमिला विक्टोरियन्स को 129 रनों का लक्ष्य पूरा करने में कोई परेशानी नहीं हुई। 9वें ओवर में जब शाकिब ने बल्लेबाज इमरुल कयस को गेंद डाली तो वह उनके पेड पर जाकर लगी। शाकिब को लगा कि उन्होंने इमरुल को आउट कर दिया है जिसके लिए उन्होंने मुडकर अंपायर रैनमोरे मार्टिनेज़ से अपील की, लेकिन अंपायर ने शाकिब की अपील को ठुकरा दिया और बल्लेबाज को नॉट ऑउट करार दे दिया। इससे शाकिब खुश नहीं हुए और उन्होंने अंपायर के मुंह पर ही उन्हें बुरा-भला कह डाला। शाकिब के इस व्यवहार पर भीड़ ने काफी शोर मचाया।

शाकिब अली हसन के इस व्यवहार की फेसबुक यूजर्स काफी आलोचना कर रहे हैं। एक ने अपने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “यह जेंटलमैन गेम कहां है? बुरा व्यवहार करने को आप अपील कहते हैं।” इस वीडियो को अभीतक हजारों लोग देख चुके हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि शाकिब के इस व्यवहार के लिए उनपर जुर्माना भी लगाया गया है। उन्हें  50 और 30 प्रतिशत तक जुर्माना अपनी मैच फीस से देना होगा।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule