ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब अंपायर से जा भिड़े हट्टे-कट्टे क्रिस गेल, देखिए आगे क्या हुआ

दरअसल, यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर अक्सर हंसी मजाक करते नजर आ जाते हैं। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

IPL T20,Chris gayle, Punjab Chennai Super Kings,Deepak Chaharक्रिस गेल रन लेने के दौरान अंपायर से जा भिड़े।(फोटो सोर्स- iplt20.com)

आईपीएल सीजन 12 का 55वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब ने चेन्नई को 6 विकेट से हराकर अपने इस सीजन का सफर जीत के साथ खत्म किया। पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और चेन्नई को बैटिंग के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने फाफ डु प्लेसिस और सुरेश रैना की अर्शतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 170 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। मैच के शुरुआत में एक जबरदस्त वाकया देखने को मिला जब मैदान पर मौजूद लोग खिलखिला उठे। दरअसल, यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर अक्सर हंसी मजाक करते नजर आ जाते हैं। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान चेन्नई की तरफ से पांचवा ओवर में बॉलिंग करने आए दीपक चाहर ने ओवर की चौथी गेंद फेंकी उस समय क्रिस गेल स्ट्राइक पर थे। क्रिस गेल ने उनकी इस गेंद को मिड ऑफ की दिशा में खेलकर जल्दी से एक रन पूरा कर लिया। जब वह इस गेंद पर रन चुरा रहे थे उस समय केदार जाधव ने थ्रो किया क्रिस गेल तेजी से भागे और क्रीज में सुरक्षित पहुंच गए। इस रन को पूरा करने के दौरान वह अंपायर से जा भिड़े। इसके बाद जो मजेदार चीज सामने आई वो यह थी कि क्रिस गेल अंपायर से टकरान के बाद दोबारा मजाक में अंपयार का रास्ता रोकते हुए उनके आगे सीना तान उन्हें घेरने लगे। इसके बाद दोनों हंस पड़े और आगे का खेल शुरू हुआ। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पंजाब की टीम ने भले ही यह मैच अपने नाम कर लिया हो लेकिन प्ले ऑफ के लिए यह टीम क्वॉलीफाई नहीं कर सकी। पंजाब की टीम का सफर यहीं समाप्त हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MI vs KKR: रोहित की नाबाद फिफ्टी के चलते मुंबई ने 9 विकेट से जीता मैच, केकेआर का सफर हुआ समाप्त
2 MI vs KKR: अकंतालिका में टॉप पर पहुंची मुंबई, केकेआर का सफर हुआ समाप्त
3 Eng vs Pak T20: इंग्लैंड को जीत के लिए बनाने होंगे 174 रन
ये पढ़ा क्या?
X