ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट पर भिड़े वसीम अकरम और वकार यूनिस, दोनों ने एक-दूसरे को बताया बूढ़ा

पाकिस्‍तान के दो पूर्व कप्‍तानों और महान गेंदबाजों वकार यूनिस और वसीम अकरम के बीच वीरेंद्र सहवाग के एक टि्वटर के चलते झड़प हो गई।
पाकिस्‍तान के दो पूर्व कप्‍तानों और महान गेंदबाजों वकार यूनिस और वसीम अकरम के बीच वीरेंद्र सहवाग के एक टि्वटर के चलते झड़प हो गई।

पाकिस्‍तान के दो पूर्व कप्‍तानों और महान गेंदबाजों वकार यूनिस और वसीम अकरम के बीच वीरेंद्र सहवाग के एक टि्वटर के चलते झड़प हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर उम्र को लेकर तंज कसे हैं। यह सब सहवाग के अनिल कुम्‍बले के पाकिस्‍तान के खिलाफ दिल्‍ली टेस्‍ट में एक पारी में सभी 10 विकेट लेने के कारनामे को लेकर किए गए ट्वीट के बाद शुरू हुआ। पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज ने ट्वीट किया था, ”किस्‍मत के आगे, सभी साजिश फेल। शाबाश वसीम भाई। कोटला में अनिल कुम्‍बले ने उस दिन क्‍या कमाल किया।” इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी थी, जिसमें वसीम अकरम का बयान था।

इस ट्वीट के बाद यूनिस ने गुरुवार यानि नौ फरवरी को ट्वीट कर वसीम अकरम के दावे को खारिज किया था। उन्‍होंने लिखा, ”ऐसा कभी नहीं हुआ। मुझे लगता है कि वसीम भाई पर उम्र का असर पड़ रहा है। #सच नहीं है।” साथ ही कहा था कि अकरम पर अब बढ़ती उम्र का असर दिखने लगा है। इसके बाद अकरम ने जवाब में ट्वीट किया और लिखा, ”वकार यूनिस अपने तथ्‍य सही कर लीजिए। और अगर हम उम्र की बात करें तो भी आप जानते हैं कि मैं आपको उस खेल में हर बार हरा दूंगा।” हालांकि बाद में वसीम अकरम ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक उनके ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट वायरल हो चुका था।

सहवाग के ट्वीट में पोस्‍ट हुई पोस्‍ट के बयान के अनुसार, ”वकार यूनिस रन आउट होकर अनिल कुंबले को 10 विकेट लेने से रोकना चाहते थे। अकरम ने कहा था कि कुंबले 9 विकेट ले चुके थे और क्रीज पर वकार और मैं थे। तभी वकार मेरे पास आए और कहा कि क्यों न मैं रन आउट हो जाऊं, ताकि अनिल कुंबले 10 विकेट न ले पाएं। उन्होंने कहा कि अगर उसकी किस्मत में 10 विकेट लेना है तो तुम भी उसे नहीं रोक सकते। लेकिन मैं तुम्हें विश्वास दिलाता हूं कि मैं अपना विकेट कुंबले को नहीं दूंगा। लेकिन मेरा भी विकेट भगवान ने बतौर तोहफा उन्हें ही दिया।” गौरतलब है कि अनिल कुम्‍बले ने 1999 में फिरोजशाह कोटला मैदान पर दूसरी पारी में 74 रन देकर पाकिस्‍तान के सभी 10 विकेट लिए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule