ताज़ा खबर
 

एक बार फिर प्यार में पड़े शेन वॉर्न, इस खूबसूरत मॉडल को कर रहे हैं डेट

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न अपने अफेयर्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके प्‍लेबॉय अंदाज के चलते ही उनकी शादी भी टूट चुकी है।

Author Updated: November 17, 2017 5:06 PM
इन दिनों एक बार फिर शेन वॉर्न का नाम एक मॉडल के साथ जोड़ा जा रहा है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न अपने अफेयर्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके प्‍लेबॉय अंदाज के चलते ही उनकी शादी भी टूट चुकी है। इन दिनों एक बार फिर शेन वॉर्न का नाम एक मॉडल के साथ जोड़ा जा रहा है। शेन वॉर्न क्रिकेट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं। खबरों की माने तो इन दिनों शेन वार्न अपने से 16 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं। शेन वॉर्न का नाम ऑस्ट्रेलिया की फेमस मॉडल एमिली सियर्स (Emily Sears) के साथ जोड़ा जा रहा है। 32 साल की खूबसूरत एमिली सियर्स अपना ज्यादा से ज्यादा समय वॉर्न के साथ बिता रही हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ लॉस एंजिल्स के एक रेस्तरां में डिनर करते हुए देखा गया था। हालांकि वॉर्न अपने रिश्ते को लेकर कुछ बोलना नहीं चाह रहे हैं। जब उनसे इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस पर बात करने से मना कर दिया।

बता दें कि एमिली सियर्स से पहले भी वॉर्न की अफेयर्स की खबरें उनसे छोटी मॉडल्स के साथ आती रही हैं। उनका अफेयर कई खूबसूरत महिलाओं के साथ रहा है। यही वजह थी कि उनकी शादीशुदा जिंदगी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया। बता दें कि शेन वॉर्न ने सिमोन कॉलहन नाम की महिला के साथ शादी की थी जिनसे उनके तीन बच्चे भी हैं। लेकिन अब वह उनके साथ नहीं रहते हैं।

दरअसल, एमिली सियर्स और शेन वॉर्न की एक तस्वीर इसी साल मार्च में काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में शेन वॉर्न एमिली सियर्स को किस करते नजर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि मार्च से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि एमिली सियर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जान‍िए क्‍यों आउट होने पर बैट पटकते हैं व‍िराट कोहली, गालियां तक न‍िकल जाती हैं
2 Ind vs SL: बनाया ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड, जिसे याद नहीं रखना चाहेंगे विराट कोहली
3 VIDEO : जब यूसुफ पठान ने 37 गेंदों में ही जड़ दिया था शतक, फिर भी मैच हार गई टीम
जस्‍ट नाउ
X