ताज़ा खबर
 

वकार यूनिस ने स्वीकारा, पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफे का है पछतावा

वकार यूनिस (44 वर्ष) ने स्वीकार किया कि उन्हें पाकिस्तान के साथ काम करने की कमी खल रही है क्योंकि वह दुनिया के शीर्ष टीमों से प्रतिस्पर्धा में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते थे।

Author कराची | Published on: June 12, 2016 6:05 PM
waqar younis, regret, resign, pakistan cricket team, pcbपाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच वकार यूनिस। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच वकार यूनिस को राष्ट्रीय टीम में अपना काम पूरा किए बिना कोच पद से इस्तीफा देने का पछतावा है और उन्हें टीम के साथ काम करने की कमी खल रही है। यूनिस को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ हुए विवाद के बाद अप्रैल में अपने पद से हटने पर मजबूर होना पड़ा था। एशिया कप और विश्व टी20 में टीम के प्रदर्शन पर दी गई उनकी रिपोर्ट के लीक होने के बाद यह विवाद हुआ था, जिसके कारण उन्हें हटना पड़ा था। पीसीबी ने अब आर्थर को दो साल के अनुबंध पर नियुक्त किया है।

यूनिस (44 वर्ष) ने स्वीकार किया कि उन्हें पाकिस्तान के साथ काम करने की कमी खल रही है क्योंकि वह दुनिया के शीर्ष टीमों से प्रतिस्पर्धा में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते थे। पूर्व टेस्ट कप्तान ने ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ अखबार से कहा, ‘कोई भी खिलाड़ी जो देश की 10 या इससे ज्यादा साल तक सेवा कर चुका है, वह टीम को अच्छा करते हुए देखना चाहता है। वह टीम को दुनिया की टीमों से पीछे नहीं देखना चाहता।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अजहर महमूद बनेंगे पाकिस्तान के सहायक कोच, पीसीबी ने की पेशकश
2 पीसीबी ने मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे पर अच्छे बर्ताव की ताकीद की
3 वॉर्नर के शतक से ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया
ये पढ़ा क्या?
X