ताज़ा खबर
 

Middlesex vs Essex, Vitality T20 Blast 2019: डेब्यू मैच में डिविलियर्स का धमाका, 43 गेंदों में ठोके 88 रन, Video

Middlesex vs Essex: डिविलियर्स ने मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए एसेक्स के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। उन्होंने इस पारी में मात्र 43 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 88 रन बनाए।

Vitality T20 Blast 2019: एबी डिविलियर्स ने अपने डेब्यू मैच में ठोका अर्धशतक। (PC- Twitter/@homeofcricket)

Middlesex vs Essex: इंग्लैंड की मशहूर लीग टी-20 ब्लास्ट 2019 की शुरुआत हो चुकी है। इसका पहला मुक़ाबला एसेक्स और मिडिलसेक्स के बीच खेला गया। क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने तूफानी पारी खेलते हुए बेहतरीन अर्धशतक जड़ा। डिविलियर्स ने अपनी इस पारी से फैंस को पुराने दिन याद दिला दिए। उन्होंने मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए एसेक्स के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। डिविलियर्स ने इस पारी में मात्र 43 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 88 रन बनाए।

डिविलियर्स के इस अर्धशतक की मदद से मिडिलसेक्स ने एसेक्स को सात विकेट से हारा दिया। उनकी पारी की खास बात यह थी कि एसेक्स कि स्पिन गेंदबाजी के चलते उन्होंने पहली 15 गेंदों में मात्र 17 रन बनाए। लेकिन बाद में डिविलियर्स अपने पुराने अंदाज़ में आ गए जिसके लिए वे जाने जाते हैं और इसके बाद उन्होंने लगभग 253 के स्ट्राइक रेट से 28 गेंदों में 71 रन बटोरे। अपनी इस पारी से 35 वर्षीय इस बल्लेबाज ने बता दिया कि उनके अंदर अभी बहुत क्रिकेट बाकी है।

इस मैच में एसेक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में डिविलियर्स की तूफानी पारी की मदद से मिडिलसेक्स ने जीत का लक्ष्य 17 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बता दें इस लीग में डिविलियर्स का ये डेब्यू मैच था। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय घरेलू क्रिकेट में हिस्सा लेना चाहते थे अफगानी खिलाड़ी, BCCI ने नहीं दी अनुमति
2 सहवाग ने कहा अब वक़्त आ गया है धोनी को बताने का की वह भविष्य की रणनीति का हिस्सा नहीं
3 संविधान के उल्लंघन के बाद ICC ने जिम्बाब्वे क्रिकेट को निलंबित किया, भारतीय दौरा भी हो सकता है रद्द