ताज़ा खबर
 

@VirenderSehweg का ट्वीट- कटप्पा ने बाहुबली को मारा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया …

सहवाग भी आए दिनों अपने वन-लाइनर्स के चलते काफी छाए रहते हैं। कभी वो अपनी किसी पुरानी फोटो को ट्वीट कर यादें ताजा करते दिख रहें हैं तो कभी किसी की टांग खींचते।
सहवाग के नाम से ट्वीट किए ग

दो साल के इंतजार के बाद बाहुबली-2 आखिरकार शुक्रवार (28 अप्रैल) को देश-विदेश में रिलीज हो गई। नौ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बेहद क्रेज देखने को मिला। असल में सबको इस सवाल के जवाब का इंतजार था क‍ि आख‍िर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? यह सवाल शुक्रवार को भी सोशल मीड‍िया और गूगल पर ट्रेंड करता रहा। फि‍ल्‍म देख कर लोगों को इसका जवाब म‍िल गया। जो पहले द‍िन फि‍ल्‍म नहीं देख सके, वे अपनी तरह से इस सवाल का अलग-अलग जवाब सोशल साइट पर पोस्‍ट भी करते रहे। पर, @VirenderSehweg ने अलग ही तरह का ट्वीट कर दि‍या। इसमें बाहुबली की हत्‍या को कानून-व्‍यवस्‍था के हाल से जोड़ द‍िया गया। ट्वीट ये क‍िया- सभी लोग यही पूछ रहे हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, फिर पुलिस ने कटप्पा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया और इस खराब कानून व्यवस्था के लिए हम ही जिम्मेदार हैं। इस ट्वीट पर लोगों ने कई द‍िलचस्‍प कमेंट किए।

सुनील गिल नामक एक शख्स ने ये कमेंट किया कि सबूतों के अभाव में कटप्पा को बेल मिल चुकी है। बिप्रजीत धर ने लिखा है कि सहवाग आपमें गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है। हम आपकी इज्जत करते हैं और आपसे प्यार भी। वहीं सर्वेश जगदीशराज का कहना है कि सहवाग आपको ट्वीट के मामले में कोई पछाड़ नहीं सकता।

sehwag tweet सहवाग के नाम से फर्जी ट्वीट

कई लोगों ने इस ट्वीट को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के अकाउंट से क‍िया गया समझ ल‍िया, जबकि ट्वीट वीरेंद्र सहवाग के वेर‍िफाइड ट्ववटिर अकाउंट से नहीं किया गया है। कई लोग जहां पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को टैग कर सलाह देने लगे तो कई साइट्स पर सहवाग का ट्वीट बता कर खबर भी चल गई।

tweet फेक ट्वीट पर कुछ यूं रही यूजर्स की प्रतिक्रिया

बता दें कि सहवाग भी आए दिनों अपने वन-लाइनर्स के चलते काफी छाए रहते हैं। कभी वो अपनी किसी पुरानी फोटो को ट्वीट कर यादें ताजा करते दिख रहें हैं तो कभी किसी की टांग खींचते। हाल ही में सहवाग ने गांगुली को लेकर एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, दादा की रसगुल्ले जैसी मुस्कान…

news on sehwag tweet कई साइट्स पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र का ट्वीट समझकर इस बारे में खबरें चल गईं।

हालांकि बाहुबली को लेकर किए गए इस फेक ट्वीट पर सहवाग ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन उनके फैंस का विश्ववास है कि खुद सहवाग जल्द इस फर्जीवाड़े का खुलासा कर देंगे।

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

एक्टर विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन: जानिए उनकी निजी जिंदगी और करियर के बारे में 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule