ताज़ा खबर
 

कुर्ता-धोती पहन सहवाग ने शेयर की तस्वीर, लिखा- ‘भोले के भक्त, हनुमान के चेले’

अपने मजेदार ट्वीट से सहवाग लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। वह 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से कमेंटेटर के रूप में सक्रिय हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: August 19, 2019 6:09 PM
वीरेंद्र सहवाग।

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया। इस तस्वीर में सहवाग बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सहवाग ने भगवा कलर के कुर्ते के साथ सफेद धोती पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने सिर पर पगड़ी के साथ काले रंग का बेहद ही स्टाइलिश चश्मा भी पहन रखा है। सहवाग ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले।’ सहवाग की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने के साथ ही लोगों ने इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘यह सहवाग का स्वैग है।’ सहवाग की इस तस्वीर को एक घंटे के दौरान ही एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया था।

सहवाग अपने फैंस के लिए अकसर विडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले सहवाग ने मजाक करते हुए चयनकर्ता बनने की इच्छा जताई थी। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा था,‘‘ मुझे सिलेक्टर बनना है। कौन मुझे मौका देगा।’’ अपने मजेदार ट्वीट से सहवाग लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। वह 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से कमेंटेटर के रूप में सक्रिय हैं।

 

View this post on Instagram

 

Bhole ke Bhakt , Hanuman ke Chele, Sab kuch Jeet lenge Akele #mondaymotivation #traditional

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

बता दें कि एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली मौजूदा भारतीय चयन समिति में पांच चयनकर्ता प्रसाद, देवांग गांधी, शरणदीप सिंह, जतिन परांजपे और गगन खोड़ा हैं। ये सभी भारतीय टीम में रह चुके हैं लेकिन इनमें से कोई भी विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं रहा। सहवाग भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट में खेल चुके हैं। भारतीय टीम के लिए उन्होंने कई मैच जिताउ पारियां खेली हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ICC Test rankings: खतरे में विराट की बादशाहत, दूसरे नंबर पर पहुंचे एशेज में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टीव स्मिथ
2 India vs West Indies A: गेंदबाजों ने विंडीज को किया पस्त, भारत के पास 200 रनों की लीड
3 लॉर्ड्स टेस्‍ट से बाहर हुए स्‍टीव स्मिथ, चोटिल होने पर भी इंग्लैंड क्रिकेट फैंस ने किया जमकर हूटिंग