ताज़ा खबर
 

31 गेंद में 62 रन! वीरेंद्र सहवाग के डायलॉग पर बोले सौरव गांगुली- क्‍या बात कही वीरू

सहवाग एक बार फिर अपने अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए। सहवाग ने डायमंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए महज 31 गेंदों में 62 रन जड़ दिया। सहवाग ने मैच के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की।

वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली।

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी की वजह से सुर्खियों में हैं। स्विजरलैंड में बर्फ पर खेले जा रहे सेंट मौरिज टूर्नामेंट में सहवाग ने एक आतिशी पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सहवाग काफी दिनों बाद जब बल्लेबाजी करने आए तो फैंस को उनसे एक धमाकेदार पारी की उम्मीद थी। सहवाग भले ही अब क्रिकेट से दूर हों, लेकिन आज भी हाथ में बल्ला आते ही वह अपने पुराने रंग में ढल जाते हैं। सहवाग एक बार फिर अपने अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए। सहवाग ने डायमंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए महज 31 गेंदों में 62 रन जड़ दिया। सहवाग ने मैच के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”’हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले’। सहवाग की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गया। सहवाग के इस ट्वीट पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी री-ट्वीट किया। गांगुली ने लिखा, ”क्‍या बात कही वीरू”।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback
वीरेंद्र सहवाग।

अपनी पारी में सहवाग ने 5 छक्के और 4 चौके लगाए, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। सहवाग की टीम डायमंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स को 165 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे रॉयल्स की टीम ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ओवैस शाह की 74 रन की पारी के दम पर आसानी से हासिल कर लिया। अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे सहवाग को शोएब अख्तर ने आउट किया।

वहीं रॉयल्स के कप्तान शाहिद अफरीदी के लिए यह मैच कुछ खास नहीं रहा। इस मैच में वह अपना खाता भी नहीं खोल सके और रमेश पवार की गेंद पर 0 के स्कोर पर आउट हो गए। आइस क्रिकेट खिलाड़ियों को खूब भा रहा है, पूर्व क्रिकेटर्स इस टूर्नामेंट को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App