ताज़ा खबर
 

Video: लॉकडाउन में वीरेंद्र सहवाग बने सनी देओल, कहा- इन हाथों ने हथियार छोड़े, चलाना नहीं

वीरू ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सहवाग सिर पर कैप और हाथ में बल्ला थामे हुए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में सनी देओल का डॉयलॉग चल रहा है जिसकी लिप्सिंग वीरू कर रहे हैं।

Author Edited By मोहनी गिरी लॉकडाउन में वीरेंद्र सहवाग बने सन्नी देओल, कहा- इन हाथों ने हथियार छोड़े, चलाना नहीं | Updated: April 7, 2020 1:14 PM
जब सनी देओल की एक्टिंग करने लगे वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग कोरोना वायरस के चलते अपने घर में क्वारेंटाइन टाइम गुजार रहे हैं। वीरू लॉकडाउन में जरा भी बोर नहीं होते। न ही वे अपने फैंस को ऐसा होने देते हैं। इन दिनों वे परिवार संग पूरी मस्ती के साथ जी रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि, खुद वीरू का सोशल अकाउंट बयां करता है।

सहवाग अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर कुछ न कुछ मस्ती करने वाले पोस्ट डालते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर एक उनका नया पोस्ट आया है। इसमें वे क्रिकेटर के गेटअप में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं। सहवाग सिर पर कैप और हाथ में बल्ला थामे हुए दिख रहे हैं।

बैकग्राउंड में सनी देओल का डॉयलॉग चल रहा है, जिसकी लिप्सिंग वीरू कर रहे हैं। बल्ला चलाते हुए वीरू सनी पाजी की लिप्सिंग करते हुए कह रहे हैं ‘इन हाथों ने सिर्फ हथियार छोड़े हैं लेकिन चलाना नहीं भूले।’ यह डायलॉग सनी देओल की फिल्म जीत का है। बता दें कि वीरू का यह पसंदीदा डायलॉग है जिसे वह अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर पहले भी कई बार बयां कर चुके हैं।

इससे पहले उन्होंने साल 2018 में अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी और साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया था। तब उन्होंने फ्रेंडली टूर्नामेंट का वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें सहवाग छक्का लगाते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो की पोस्ट पर उन्होंने लिखा था ‘उसूल तब भी वही था, अब भी वही है। शुभ काम में देरी कैसी। एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट। खेलकर काफी मजा आया।’ जबकि तस्वीर पर उन्होंने सनी देओल का डायलॉग ही दोहराया था कि हथियार छोड़े हैं लेकिन चलाना नहीं भूले।

हाल ही में सहवाग ने सनी देओल की लिप्सिंग के अलावा एक बच्चे का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘यह बेहद जरूरी मैसेज है. एक बच्चा कितनी खूबसूरती से बता रहा है..इसकी बात सुने भी और मानो भी।’

इससे पहले भी भारतीय खिलाड़ी ने इसे लेकर मजेदार ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक ट्रक की तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर लिखा था कीप डिस्टेंस, ओके। यानी दूरी बनाए रखिए.. कैप्शन में सहवाग ने लिखा था, ‘ट्रक का पालन कीजिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लाखों डॉलर कमाने को नहीं की विराट कोहली की स्लेजिंग, इसलिए ‘कंगारू’ हारे टेस्ट सीरीज’, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन का आरोप
2 Corona Virus: Wada प्रेसीडेंट ने चेताया- खिलाड़ियों को डोपिंग और धोखाधड़ी का मौका नहीं देता कोविड-19
3 Covid 19: महामारी से बदल जाएंगी खिलाड़ियों की कई आदतें, लार से नहीं चमकाएंगे गेंद और न ही…