ताज़ा खबर
 

वीडियो: विरेंद्र सहवाग ने दिया ‘वीरू ज्ञान’, मजेदार अंदाज में नजर आया ‘देसी जाट’

विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर 'वीरू ज्ञान' शेयर किया है।

Virender Sehwag, Viru Gyaan, Virender Sehwag gives Viru Gyaanवीरू ज्ञान की वीडियो को सहवाग ने ट्विटर पर शेयर किया।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व धमाकेदार बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर ‘वीरू ज्ञान’ शेयर किया है। उनका यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। वीडियो में सहवाग भारत- इंग्लैंड के बीच हुई टी20, वनडे और टेस्ट मैच की सीरीज का जिक्र कर रहे हैं। वीडियो में सहवाग का डबल रोल दिखाया गया है। एक रोल में वह क्रिकेट एक्सपर्ट बने हैं वहीं दूसरे में वह एक देसी जाट बने हैं। वीडियो में क्रिकेट एक्सपर्ट बने सहवाग वाला किरदार सीरियस तरीके से बात कर रहा है वहीं जाट रूपी सहवाग हर बात को अपने ही अंदाज में कह रहा है। वीडियो के साथ सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ‘सभी प्वाइंट के पीछे का क्यों और कैसे- सभी तरह का ज्ञान और स्वैग। #Virugyaan #svag #crickettadka # T20 # Virusvag’

वीडियो में इंग्लैंड का मजाक उड़ाते हुए वीरू कहो ना प्यार है फिल्म का गाना भी गाते हैं। लेकिन उस गाने को भी कुछ नया फ्लेवर मिलाकर गाया जाता है। सहवाग का जाट वाला रूप गाने को कुछ इस तरह गाता है – ‘खाली हाथ आए थे और खाली हाथ चल दिए।’ यह गाना इंग्लैंड के लिए था जो कि तीनों फॉर्मेट में सीरीज हारकर अपने देश लौटी।

करुण नायर से पहले विरेंद्र सहवाग ही सिर्फ ऐसे भारतीय बल्लेबाज थे जिन्होंने इंटरनेशनल मैच के किसी भी फॉर्मेट में 300 रन बनाए थे। सहवाग इस जादूई आंकड़े को दो बार छू चुके हैं। नायर के 300 पर उन्होंने बधाई देते हुए कहा था कि काफी वक्त से वहां पर अकेलापन था जिसे नायर ने पूरा कर दिया। सहवाग ने 2015 में क्रिकेट के हर फॉर्मेट से सन्यास ले लिया था। उसके बाद सहवाग कमेंट्री करते दिखाई देते हैं। ट्विटर पर भी वह काफी एक्टिव हैं।

देखिए वीडियो

https://youtu.be/kluwd_MX0eo

Next Stories
1 आईपीएल नीलामी 20 फरवरी को, अधिकतम 76 खिलाड़ी खरीदे जा सकेंगे
2 साथियों और कोचों का मानना, आशीष नेहरा बेहतरीन कौशल के धनी
3 वीरेंद्र सहवाग के स्‍कूल में बच्‍चों से मिले एमएस धोनी, बोले- स्‍कूली समय सबसे मजेदार
चुनावी चैलेंज
X