ताज़ा खबर
 

IAF Strike: वायुसेना की जवाबी कार्रवाई पर क्रिकेटरों ने किए ट्वीट, सहवाग ने अपने ही अंदाज में पाक को चेताया

Indian Air Force Aerial Strike: भारतीय वायुसेना की इस बहादुरी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेटरों ने भी वायु सेना की तारीफ में सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी।

वीरेंद्र सहवाग, युजवेंद्र चहल और गौतम गंभीर।

Indian Air Force Aerial Strike: मंगलवार सुबह करीब साढ़े 3 बजे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई की। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने उन पर पलटवार किया। भारतीय वायुसेना की इस बहादुरी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेटरों ने भी वायु सेना की तारीफ में सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ”लड़कों ने बहुत अच्छा खेला। #सुधर जाओ वरना सुधार देंगे।’ सहवाग के अलावा भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिखा, ‘ इंडियन एयरफोर्स बहुत ‘हार्ड’ , बहुत ‘हार्ड’। सहवाग चहल के अलावा मोहम्मद कैफ और गौतम गंभीर ने भी वायुसेना के इस काम को सलाम किया।

वीरेंद्र सहवाग की बात करें तो सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विचार फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सहवाग ने इससे पहले भी पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को चेताने का काम किया था। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस हमले के बाद पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। भारतीय युजर्स पाकिस्तान की कुछ तस्वीरे साझा कर उनकी एयर फोर्स का मजाक उड़ा रहे हैं।

IAF Air Strikes in Pakistan LIVE Updates

वहीं पाकिस्तान की सेना ने आरोप लगाया कि भारतीय वायुसेना ने मुजफराबाद सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) का उल्लंघन किया है। सेना की मीडिया शाखा अंतर-सेवा जन संपर्क (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया है, ‘‘भारतीय वायुसेना के विमान मुजफराबाद सेक्टर से घुसे। पाकिस्तानी वायुसेना की ओर से समय पर और प्रभावी जवाब मिलने के बाद वह जल्दीबाजी में अपने बम गिरा कर बालाकोट के करीब से बाहर निकल गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App