ताज़ा खबर
 

अनुष्का को लेकर विराट कोहली का ट्वीट- शर्म करो…, बना गोल्‍डन ट्वीट ऑफ द ईयर 2016

टी-20 वर्ल्ड कप में कोहली के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का को निशाना बनाया था। कोहली के इस ट्वीट को 39,695 लोगों ने री-ट्वीट किया। जबकि एक लाख से अधिक लोगों ने इस पसंद किया।

Author नई दिल्ली। | December 6, 2016 4:07 PM
क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। (स्रोत – एक्सप्रेस फोटो वरिंदर चावला)

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कैप्टन और दिग्गज बल्लेबाज अपनी कप्तानी और बैटिंग को लेकर चर्चित रहे उतने ही अपने रिलेशन को लेकर भी। उनके रिलेशन में बीते दिन आए उतार-चढ़ाव की कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय रही। इसके साथ ही विराट कोहली के एक ट्वीट को गोल्डन ट्वीट ऑफ ईयर 2016 चुना गया है। विराट का यह ट्वीट उस समय सामने आया था जब अनुष्का शर्मा को माइक्रो ब्लाॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रोल करवाया जा रहा था। ट्रोल करवाने वालों पर निशाना साधते हुए 28 मार्च को किए गए अपने ट्वीट में कोहली ने लिखा था- मुझे उन लोगों पर शर्म आती है जो अनुष्‍का शर्मा को लगातार ट्रॉल करवाते हैं। उन्‍होंने कहा कि अनुष्‍का से मुझे सिर्फ पॉजिटिविटी ही मिलती है।

टी-20 वर्ल्ड कप में कोहली के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का को निशाना बनाया था। कोहली के इस ट्वीट को 39,695 लोगों ने री-ट्वीट किया। जबकि एक लाख से अधिक लोगों ने इस पसंद किया। बता दें कि हर साल ट्विटर #YearOnTwitter रिपोर्ट पब्लिश करता है जिसमें भारत में ट्रेंड्स के बारे में बताया जाता है। इसमें पापुलर हैशटैग, मोस्ट फॉलोड अकाउंट, टॉप मूवनेंट्स और मोस्ट पापुलर ट्वीट्स शामिल होते हैं। हर साल ट्विटर गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर भी चुनता है, जिस ट्वीट पर देश में सबसे ज्यादा रि-ट्वीट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘नोटबंदी’ का फैसला ट्विटर पर सबसे प्रभावशाली क्षण रहा। ट्विटर इंडिया के ‘इयर ऑन ट्विटर’ में नोटबंदी को पहले पायदान पर रखा गया है। इसके बाद वुमेन एथिलीट्स एट रियो 2016 को दूसरे, INDvPAK को तीसरे, दिल्ली प्रदूषण को चौथे, इंडिया सेलिब्रेट्स दिवाली को 5वें पायदान पर रखा गया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स भी है। उनके ट्विटर पर 24.6 मिलियन फॉलोवर्स है। उनके बाद बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इनके बाद 22.1 मिलियन पर शाहरुख खान तीसरे, 20.3 मिलियन के साथ सलमान चौथे और 19 मिलियन के साथ आमिर खान पांचवें नंबर है।

 

 

वीडियो: न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App