ताज़ा खबर
 

VIDEO: एमएस धोनी की फिफ्टी पर बन गया विराट कोहली का मुंह, ताली भी नहीं बजाई

एमएस धोनी ने 88 गेंदों पर 79 रन की शानदार पारी खेली।

रविवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से जीत लिया। इसी के साथ भारत सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है। एमएस धोनी ने 88 गेंदों पर 79 रन की शानदार पारी खेली। धोनी ने ये पारी उस वक्त खेली, जब टीम इंडिया सिर्फ 64 रन पर ही अपने चार अहम विकेट खो चुकी थी। धोनी ने 75 बॉल में अपनी हाफ सेन्चुरी पूरी की। इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की ओर बैट दिखाया। वहां कोच रवि शास्त्री और बाकी इंडियन स्टाफ मेंबर्स ताली बजा रहे थे, लेकिन विराट कोहली काफी देर तक खड़े ही नहीं हुए। विराट यहां शास्त्री के बिल्कुल पीछे थे। काफी देर बाद वो खड़े तो हुए लेकिन धोनी के लिए ताली नहीं बजाई।

आपको बता दें कि इंडियन कैप्टन विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में फ्लॉप रहे। वो 4 बॉल खेलकर खाता भी नहीं खोल सके। कोल्टर नाइल की बॉल पर ग्लेन मैक्सवेल ने उनका शानदार कैच लपका। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पचासा जड़ा। धोनी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में (सभी प्रारूपों में) ये 100वां अर्धशतक है। महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं जबकि शॉर्ट फॉर्मेट में अभी भी वो टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं।

विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम शानदार लय में है। अभी हाल में संपन्न हुए श्रीलंका दौरे में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया। भारतीय टीम की फॉर्म चैंपियंस ट्रॉफी से जारी है। दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में फाइनल तक का सफर तय करने के बाद वेस्टइंडीज को उसके घर में हराया था। जिसके बाद भारतीय टीम ने श्रीलंका का उसी के घर में 9-0 से सफाया कर इतिहास रचा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली शीर्ष पर कायम, बुमराह दूसरे स्थान पर पहुंचे     
2 विराट कोहली को भारतीय महिला टीम मानती है दुनिया का बेस्‍ट क्रिकेटर, स्‍मृति मंधाना ने जमकर की तारीफ
3 विराट कोहली का सक्सेस मंत्र, बोले- मुझे ज्यादा सफलता मिलती है क्योंकि मैं…
यह पढ़ा क्या?
X