ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से विराट कोहली के गुस्से से ऋषभ पंत को लगता है डर

ऋषभ पंत भी वर्ल्ड कप से पहले अधिक से अधिक रन बनाकर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास करेंगे।

ऋषभ पंत और विराट कोहली।

भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से डर लगता है। पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा, ‘‘मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन अगर आप सबकुछ सही तरह से कर रहे हो तो वो (कोहली) गुस्सा क्यों होगा।’’ पंत ने कहा, ‘‘लेकिन अगर आप गलती करते हो और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो…यह अच्छा है क्योंकि आप अपनी गलतियों से ही सीख लेते हो।’’ पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार हैं। हालांकि उनकी विकेटकीपिंग से कभी कभार निराश हो जाते हैं। हाल में कोहली गुस्सा हो गये थे जब पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान धोनी की तरह की स्टंपिंग के प्रयास में एक रन गंवा दिया था।

इस सीजन आईपीएल में पंत एक बार फिर दिल्ली की ओर से खेलते नजर आएंगे। इस सीजन का आईपीएल कई खिलाड़ियों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण होने वाला है। एक तरफ खिलाड़ियों को अपनी फ्रेंइचाजी टीमों की उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत होगी जो उन्हें लाखों रूपये का भुगतान कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर देश के प्रति प्रतिबद्धता होगी जिसमें ‘भारतीय टीम’ से ट्रॉफी से कम की उम्मीद नहीं है।

दिल्ली शुरुआती मैचों में बेहतर प्रदर्शन कर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी। ऋषभ पंत भी वर्ल्ड कप से पहले अधिक से अधिक रन बनाकर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास करेंगे। पंत अपनी बल्लेबाजी से कई दिग्गजों को प्रभावित कर चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ पारियों के दौरान उनके खेल में निरंतरता की कमी टीम से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App