ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने कुलदीप यादव की गेंद पर छक्का जड़ ऑस्ट्रेलिया को किया सावधान, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ही कोहली किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गुरुवार से शुरू हो रहे एडिलेड टेस्ट से पहले कोहली नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

विराट कोहली और कुलदीप यादव।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सीरीज शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में कोहली को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। ‘द ब्रैडमेन म्यूजियम’ ने विराट कोहली की जर्सी को अपने संग्राहलय में रखकर उन्हें सम्मानित करने का भी काम किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ही कोहली किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गुरुवार से शुरू हो रहे एडिलेड टेस्ट से पहले कोहली नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। कोहली नेट पर बल्लेबाजी के दौरान कुछ शॉट भी लगाए, इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ अर्धशतक जड़ कोहली अपने शानदार फॉर्म का परिचय दे चुके हैं। कोहली इस फॉर्म को पूरे सीरीज बरकरार रखना चाहेंगे। कोहली नेट्स में अभ्यास के दौरान भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव की कुछ गेंदों पर बड़े शॉट्स भी लगाए। इनमें से लगाया गया उनका एक शॉट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं।

इस वीडियो में कुलदीप यादव कोहली को गेंद फेंकते नजर आ रहे हैं, उनकी गेंद को विराट आगे बढ़कर खेलते हैं और गेंद बाउंड्री से बाहर छह रनों के लिए चली जाती है। कोहली इस शॉट के जरिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को सावधान करने का काम कर रहे हैं। बता दें कि जोश हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लॉयन को इस सीरीज में तुरुप का इक्का बताया है। ऐसे में मैदान पर लॉयन और कोहली के बीच जबर्दस्त जंग देखने को मिल सकती है।

ऑस्ट्रेलिया टीम के पास मिशेल स्टॉर्क, हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लॉयन के रूप में चार ऐसे गेंदबाज हैं, जो भारतीय बल्लेबाजों को रोकने का काम कर सकते हैं। वहीं केएल राहुल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे सीरीज के शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी होना चाहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने भरी हुंकार, कहा- कोहली ही नहीं पूरी टीम को रोकने के लिए हैं तैयार
2 VIDEO: मोहम्मद शमी ने फेंका खतरनाक बाउंसर, बाल-बाल बचा विराट कोहली का सिर
3 तो क्या कोहली से अब तक खफा हैं क्रिस गेल, जानिए सवाल पर क्या रहा यूनिवर्सल बॉस का रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X