ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली ने लॉकडाउन में शुरू किया ‘ट्रिम एट होम’ चैलेंज, केविन पीटरसन ने कर दिया ट्रोल

कोहली हाल ही में दो वीडियो में नजर आ चुके हैं। एक में उनकी पत्नी अनुष्का ने उनसे चौका मारने के लिए कहा था। दरअसल, वो कोहली को घर में स्टेडियम का अनुभव देना चाहती थीं। इसके बाद कोहली बीसीसीआई की मास्क फोर्स टीम में नजर आए थे।

विराट कोहली लॉकडाउन में सोशल मीडिया में लगातार सक्रिय हैं। (सोर्स-सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर के खिलाड़ी अपने घरों में रहने पर मजबूर हैं। भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इस खतरनाक वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। अब यह टूर्नामेंट कब होगा, किसी को कुछ पता नहीं। टीम इंडिया और रॉयल चैलंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली भी इन दिनों घर मे बंद हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं।

कोहली ने होम क्वारंटाइन के इस समय में खुद को नया लुक देने में व्यस्त हैं। हाल ही में अनुष्का ने उनके बाल काटे थे। कोहली ने अब खुद से दाढ़ी को सेट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को ‘ट्रिम एट होम’ चैलेंज दिया है। कोहली ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘ऐसे में जबकि हम सभी घर के अंदर हैं, तो ऐसी चीजें महत्वपूर्ण हो जाती हैं जो कि आपको अच्छा महसूस कराती हैं, अच्छी तरह से तैयार रहना उन चीजों में से एक है जो मुझे ठीक रखता है।’’

कोहली ने जैसे ही ये वीडियो शेयर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन उन्हें ट्रोल कर दिया। पीटरसन ने कहा, ‘‘क्या यह आपको ग्रे से छुटकारा दिलाता है दोस्त?’’ कोहली ने इस वीडियो के द्वारा अपने फैंस को दाढ़ी ट्रिम करने का चैलेंज दिया। पीटरसन और कोहली हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव चैट पर साथ आए थे। उसमें इंग्लिश क्रिकेटर ने कोहली का इंटरव्यू लिया था। उस दौरान भारतीय कप्तान ने कई खुलासे भी किए थे।


कोहली हाल ही में दो वीडियो में नजर आ चुके हैं। एक में उनकी पत्नी अनुष्का ने उनसे चौका मारने के लिए कहा था। दरअसल, वो कोहली को घर में स्टेडियम का अनुभव देना चाहती थीं। इसके बाद कोहली बीसीसीआई की मास्क फोर्स टीम में नजर आए थे। उसमें सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह सहित कई क्रिकेटर मौजूद थे। कोहली इसके अलावा घर में फैमिली मेंबर के साथ लूडो खेलकर टाइम पास कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: डेविड वॉर्नर बने बॉक्सिंग ट्रेनर, फैंस बोले- ये टिकटॉक वीडियो बनाने से ज्यादा बेहतर
2 अफरीदी ने गौतम गंभीर को कहा घमंडी, पूर्व भारतीय ओपनर का करारा जवाब- झूठे और गद्दारों के लिए रखता हूं एटिट्यूड
3 VIDEO: युजवेंद्र चहल ने खुद को बुमराह से बताया बेहतर बल्लेबाज, कहा- MS Dhoni से सीखी बल्लेबाजों को पढ़ने की कला
यह पढ़ा क्या?
X