ताज़ा खबर
 

7 महीने पुरानी है अनुष्का को गले लगाते विराट की तस्वीर, पढ़ें पूरी कहानी

पिछले साल 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली थी। शादी के बाद अनुष्का शर्मा फिल्म ‘परी’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली औऱ एक्टेस अनुष्का शर्मा( फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में वह अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को टाइट हग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विराट ने तस्वीर के नीचे कैप्शन में लिखा, ‘मी वन एंड ओनली’। विराट की इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स कयास लगाने लगे कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली से मिलने दक्षिण अफ्रीका गई हैं। हालांकि, अनुष्का शर्मा ने अपने कमेंट में ‘आई मिस यू टू माय लव’ लिखकर साफ कर दिया कि वह दक्षिण अफ्रीका विराट कोहली से मिलने नहीं गईं। ऐसे में, सवाल उठता है कि फिर यह तस्वीर कब की है। दरअसल, यह तस्वीर सात महीने पुरानी है। पिछले साल जुलाई के महीने में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न्यूयॉर्क घूमने गए थे। ये तस्वीर उसी दौरान खींची गई थी, जो विराट के शेयर करते ही चर्चा में आ गई। विराट की इस फोटो में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है। तस्वीर के बैकग्रांउड में एक पेंटिंग भी बनी हुई है। अनुष्का शर्मा के कमेंट से यह बात तो बिल्कुल साफ हो गई कि वह दक्षिण अफ्रीका नहीं गई हैं। अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

film pari, pari trailer, anuskha sharma, virat kohli, virat kholi reaction, pari trailer virat kolhi, bollywood news, entertainment news अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

‘परी’ फिल्म के अलावा अनुष्का ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ फिल्म में भी काम कर रही हैं। बता दें कि पिछले साल 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली थी। शादी के बाद अनुष्का शर्मा फिल्म ‘परी’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अनुष्का शर्मा फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

My one and only!

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वहीं, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में वनडे में शानदार प्रदर्शन किया है। विराट कोहली वनडे सीरीज के दौरान कई रिकॉर्ड अपने नाम करने में कामयाब रहे। इसके अलावा टी20 सीरीज में खेले गए दो मैचों में भारतीय टीम को एक जीत और एक हार का सामना करना पड़ा है। शनिवार को खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच को जीत विराट कोहली एक और रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहेंगे।

Day well spent at the MET Cloisters. Beautiful museum

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App