ताज़ा खबर
 

वाइफ अनुष्का की फिल्म को लेकर विराट ने दिया तारीफ भरा रिव्यू, फैंस ने कहा- झूठ मत बोलो

मैच से दो दिन पहले से खिलाड़ियों को नेट प्रैक्टिस शुरू करनी है। इससे पहले सभी खिलाड़ी मेलबर्न में एन्जॉय कर रहे हैं। शुक्रवार को विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो देखने मेलबर्न के एक मॉल भी पहुंचे थे।

ind vs aus, india vs australia, ind vs aus 4th test, sydney test, virat kohli, bcci, kadaknath chickenभारतीय कप्तान विराट कोहली। (फोटो सोर्स-एपी)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाना है। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान और टीम के दूसरे खिलाड़ी आराम फरमा रहे हैं। मैच से दो दिन पहले से खिलाड़ियों को नेट प्रैक्टिस शुरू करनी है। इससे पहले सभी खिलाड़ी मेलबर्न में एन्जॉय कर रहे हैं। शुक्रवार को विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो देखने मेलबर्न के एक मॉल भी पहुंचे थे। वहीं फिल्म देखने के बाद विराट कोहली ने अब इस पर अपनी राय दी है। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जीरो देखकर काफी अच्छा लगा। मुझे फिल्म बेहद पसंद आई, सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है। वहीं अनुष्का शर्मा की एक्टिंग मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, उनका रोल काफी चैलेंजिंग था।” विराट कोहली को भले ही यह फिल्म बेहद पसंद आई हो, लेकिन फैंस शाहरुख खान, अनुष्का और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को बेहद हल्का बता चुके हैं। लोगों को इस फिल्म से निराशा हाथ लगी है।

वहीं विराट कोहली के इस रिव्यू के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ‘झूठ क्यों बोल रहे हों, वहीं एक ने लिखा बीवी की मूवी की कोई बुराई कर सकता है क्या। जबकि एक फैन ने लिखा कि चलो किसी को तो पसंद आई फिल्म। बता दें कि भारत को पर्थ में हुए दूसरे टेस्ट मैच में 146 रनों से हार झेलनी पड़ी, जबकि एडिलेड में हुए पहले टेस्ट मैच में भारत ने 31 रनों से जीत दर्ज की थी।

दूसरे टेस्ट मैच में हार के बावजूद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने की कोशिश करेगी। भारत आने वाले दोनों मैचों को अपने नाम करना चाहेगी। इसकी शुरुआत टीम को बॉक्सिंग टेस्ट के साथ करना होगा। भारत अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कभी भी बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत हासिल करने में कामयाब नहीं रही है। ऐसे में इस बार टीम के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैच में कर बैठे थे धक्‍कामुक्‍की, अब साथ दिखे तो मुस्‍कुरा उठे कोहली और टिम पेन
2 रणजी ट्रॉफी: पिच पर ज्‍यादा पानी डाला, फिर मैच शुरू होने से पहले स्‍टेडियम छोड़ गया क्‍यूरेटर
3 राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को सराहा, बोले- तीनों फार्मेट में सफल होना उनसे सीखे
यह पढ़ा क्या?
X