ताज़ा खबर
 

विराट कोहली तो नहीं, मगर शिखर धवन और रोहित शर्मा खेलेंगे इस बड़े टूर्नामेंट में

रोहित, धवन, अमित मिश्रा, रविंद्र जडेजा और स्टुअर्ट बिन्नी भी फाइनल में खेलेंगे।
Author नई दिल्ली | September 7, 2016 20:31 pm
रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली।

वेस्टइंडीज दौरे पर गयी भारतीय टीम के छह सदस्य दलीप ट्राफी फाइनल में खेलेंगे जिनमें रोहित शर्मा और शिखर धवन भी शामिल हैं जो दस सितंबर से ग्रेटर नोएडा में शुरू होने वाले पांच दिवसीय मैच में हिस्सा लेंगे। हालांकि भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले इस मैच में शिरकत नहीं करेंगे। टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा अभी इंडिया ब्लू टीम की तरफ से दलीप ट्राफी में खेल रहे हैं। उनके अलावा रोहित, धवन, अमित मिश्रा, रविंद्र जडेजा और स्टुअर्ट बिन्नी भी फाइनल में खेलेंगे। फाइनल मैच इंडिया ब्लू और इंडिया रेड के बीच ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स मैदान पर खेला जाएगा।

नियमित रूप से टेस्ट मैच खेलने वाले ये खिलाड़ी गुलाबी गेंद से खेलेंगे और भारत में दिन रात्रि टेस्ट मैच के आयोजन का फैसला करने से पहले बीसीसीआई के लिये उनका फीडबैक महत्वपूर्ण होगा। बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने इससे पहले कहा था कि भारत मेहमान न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला दिन रात्रि टेस्ट मैच खेलेगा लेकिन गुलाबी गेंद से यहां अधिक मैच नहीं खेले गये हैं और इसलिए यह योजना टालनी पड़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.