ताज़ा खबर
 

वो किस्से जो बताते हैं कि विराट कोहली को सिर्फ गुस्‍सा ही नहीं, प्‍यार भी आता है

विराट कोहली असल में वैसे हैं नहीं, वह अंदर से बेहद नर्म हैं। आम हम आपको कोहली से जुड़े कुछ ऐसे ही वाकये बता रहे हैं, जो जानने के बाद उनके प्रति आपकी सोच बदल जाएगी।

खेल में तेज-तर्रारऔर आक्रामक रवैये वाले विराट कोहली को अगर बाहर से आंक रहे हैं, तो शायद यह आपकी भूल है। वीडियो में देखिए कोहली इतने भी बुरे नहीं हैं।

टीम इंडिया के वन डे कप्तान विराट कोहली मैदान में अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि कई लोग उन्हें अक्खड़ और घमंडी स्वभाव का समझते हैं, लेकिन कोहली जैसे बाहर से दिखते हैं। असल में वैसे हैं नहीं, वह अंदर से बेहद नर्म हैं। आम हम आपको कोहली से जुड़े कुछ ऐसे ही वाकये बता रहे हैं, जो जानने के बाद उनके प्रति आपकी सोच बदल जाएगी।

जब पाकिस्तानी खिलाड़ी को दिया था बल्लाः भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले नेट प्रैक्टिस का मौका था। मैदान में एक तरफ टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही थी, तो दूसरी ओर पाकिस्तानी खिलाड़ी पसीना बहा रहे थे। इसी बीच में शाहिद अफरीदी कोहली से कुछ बात कर रहे होते हैं, जिसके बाद कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी मो. आमिर को अपने बल्लों में से एक बल्ला दे देते हैं। विपक्षी टीम का खिलाड़ी आता है और उनसे बल्ला लेकर प्रैक्टिस करने चला जाता है।

मैच से पहले नन्ही फैन से मिलाया हाथः कोहली ने एक अन्य मौके पर अपना बड़प्पन तब दिखाया था, जब मैच से पहले नन्ही फैन कोहली-कोहली पुकार रही थी। वह कोहली से मिलना चाहती थी और उनका ऑटोग्राफ लेना चाहती थी। कोहली उसकी आवाज सुनकर उसके पास पहुंचते हैं और उससे हाथ मिलाते हैं।

कोहली को करीब पा छलक आए खुशी के आंसूः विराट एक मॉल में गए हुए होते हैं, जहां भीड़ उन्हें घेरे हुए होती है। तमाम लोग कोहली संग फोटो खींचने और सेल्फी लेने में जुटे होते हैं। इसी दौरान एक लड़की उनसे ऑटोग्राफ मांगती है, वह कागज पर साइन कर ही रहे होते हैं कि वह जोर-जोर से खुशी के मारे रोने लगती है। कहती है, विराट आई लव यू। कोहली भी उसे गले लगा लेते हैं। इसके अलावा मौके और भी देखिए वीडियो में।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App