ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने टीशर्ट के जरिए ऐसे बयां किया अनुष्का के लिए अपना प्यार, वायरल हुई PHOTO

कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए इस बार नए अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर।

टीशर्ट के जरिए बिना कुछ कहे अनुष्का के लिए बहुत कुछ गए कोहली

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन उनके दिल में सिर्फ शख्स बसता है, जिसके बारे में आप सभी जानते हैं। जी हां, हम यहां अनुष्का शर्मा की ही बात कर रहे हैं। कोहली पत्नी अनुष्का के लिए अलग-अलग तरह से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

कभी वे क्रिकेट पिच से अपने बल्ले के जरिए फ्लाइंग किस देकर, कभी किसी फोटो पर कैप्शन के जरिए। हालांकि, कभी-कभी वे बिना कुछ लिखे भी अनुष्का के लिए काफी कुछ बयां कर जाते हैं। हाल ही में कोहली ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में टीम इंडिया के कैप्टन हरे-भरे वातावरण में समुद्र किनारे बैठे मोबाइल में मशगूल नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में कोहली ने लिखा..”मोमेंट कैप्चर हो गया…फोटो क्रेडिट अनुष्का शर्मा।’

इस एक लाइन की कैप्शन में कोहली ने अनुष्का को अपनी फोटो कैप्चर करना का क्रेडिट देकर लव सिंबल बनाया, बाकी ज्यादा कुछ नहीं लिखा। इस तस्वीर के जरिए बिना कुछ लिखे ही कोहली ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए काफी कुख बयां गए। जैसा कि आप खुद देख सकते हैं कि कोहली ने जो व्हाइट टीशर्ट पहनी है उसमें लेफ्ट साइट पर दिल बना है और इसके नीचे A लिखा है।

यह A अक्षर और टीशर्ट पर बना दिल जाहिर करता है कि कोहली, अनुष्का को कितना प्यार करते हैं। इस टीशर्ट के जरिए वे कहना चाहते हैं कि अनुष्का हमेशा उनके दिल में बसती हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कुछ ही घंटे पहले पोस्ट की गई तस्वीर पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। फैंस कोहली और अनुष्का के रिलेशनशिप गोल की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों अनुष्का-कोहली की हॉलीडे ट्रिप की तस्वीर भी इंटरनेट सेंशेसन बन गई थी, जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अगले साल IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे एम एस धोनी? टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने दिया यह बयान
2 CPL 2019: इविन लुईस की विस्फोटक पारी, 6 छक्के और 5 चौके जड़कर 31 गेंद पहले ही टीम को जिताया
3 Scotland vs Netherlands 2nd Match Dream11 Team Prediction: नीदरलैंड्स के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह
IPL 2020
X