virat kohli brother Vikas Kohli is very active on social media and loves to post his pictures- कभी विराट की तरह था क्रिकेट का शौक, जान‍िए अब क्‍या करते हैं कोहली के बड़े भाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कभी विराट की तरह था क्रिकेट का शौक, जान‍िए अब क्‍या करते हैं कोहली के बड़े भाई

विराट कोहली की तरह ही बचपन से क्रिकेट खेलने वाले उनके बड़े भाई विकास कोहली भी काफी फिट माने जाते हैं। विराट के बड़े भाई विकास कोहली बचपन में क्रिकेट खेलने का शौक रखते थे, लेकिन वह ज्यादा दिनों तक इस खेल में खुद को नहीं रख पाए।

विकास कोहली और विराट कोहली।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली खेल के साथ-साथ अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। विराट अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए रोजाना 4 घंटे जिम में वर्कआउट करते हैं। इतना ही नहीं नो अपनी डाइट पर भी खासा ध्यान देते हैं। विराट कोहली की तरह ही बचपन से क्रिकेट खेलने वाले उनके बड़े भाई विकास कोहली भी काफी फिट माने जाते हैं। विराट के बड़े भाई विकास कोहली बचपन में क्रिकेट खेलने का शौक रखते थे, लेकिन वह ज्यादा दिनों तक इस खेल में खुद को नहीं रख पाए। विकास के मुताबिक वो एक बेहतर क्रिकेटर नहीं थे, लिहाजा उन्होंने क्रिकेट खेलना छोड़ दिया और बिजनेस में अपना हाथ आजमाना शुरू कर दिया। विकास कोहली ने विराट को हर मोड़ पर क्रिकेट खेलने के लिए सपोर्ट किया। वह अक्सर विराट कोहली के मैचों को मैदान में जाकर देखना पसंद करते हैं। कई बार आईपीएल के मैचों में भी वह विराट को चीयर करते देखे गए हैं। विराट की तरह ही विकास कोहली भी अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरने का काम करते हैं।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

विकास कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। विकास अपनी वाइफ और बेटे आर्यन के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। विकास को अपनी वाइफ चेतना के साथ अक्सर नई-नई जगहों पर स्पॉट किया जाता है। विकास घूमने के बेहद शौकीन हैं, विकास इसके साथ-साथ दिल्ली में रेस्टोरेंट चलाने का काम करते हैं। विराट कोहली द्वारा दिल्ली में खोले गए रोस्टोरेंट की जिम्मेदारी विकास बखूबी तरीके से निभाते हैं।

विकास को ब्रांडेड कपड़े, चश्में और घड़ियों का खासा शौक है, वह हर महीने-दो महीने पर अपने हेयरस्टाइल को भी बदलते रहते हैं। स्टाइल के मामले में वो विराट कोहली से कम नहीं है। विराट कोहली भी कई बार अपने बड़े भाई की तारीफ कर चुके हैं। टाइम्स फूड अवार्ड्स 2018 में बेस्ट वेस्टर्न व्यंजन का अवार्ड जीतने वाले विकास की कोहली ने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App