विराट कोहली और अनुष्का की शादी! मीडिया रिपोर्ट से मामले में टि्वस्ट - Virat Kohli, Anushka Sharma married in December report are wrong - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विराट कोहली और अनुष्का की शादी! मीडिया रिपोर्ट से मामले में टि्वस्ट

कोहली से शादी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने मीडिया को सारी सच्चाई बताई है।

न्यूयॉर्क में साथ में क्वालिटी टाइम बिताते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर में करीब एक महीने की छुट्टी के लिए बीसीसीआई को अर्जी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोहली ने छुट्टी की अर्जी निजी कारणों से दी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार कोहली साल के आखिरी महीने में लंबे समय से रिलेशन में रहीं अनुष्का शर्मा से विवाह की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि बीते सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट सीरीज में कप्तानी में नाम आने के बाद कोहली ने बीसीसीआई को अर्जी दी थी। छुट्टियों की इस अर्जी को मीडिया गलियारें में कुछ और ही रंग दिया गया। हालांकि इन खबरों पर तब विराम लग गया जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एनडीटीवी से कहा, ‘ये महज अफवाह हैं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं।’ वहीं कोहली की इस अर्जी पर मुख्य चयनकर्मा एमएसके प्रसाद ने साफ कर दिया कि उन्हें ब्रेक देने की जरूरत है। कोहली श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सभी तीनों टेस्‍ट में खेलेंगे।

प्रसाद ने सोमवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, ”हम उनके ऊपर वर्कलोड को मॉनिटर कर रहे हैं। वह आईपीएल से अभी तक लगातार खेलते आ रहे हैं। हमें उन्‍हें एक ब्रेक देने की जरूरत है तो टेस्‍ट सीरीज के बाद देने पर विचार किया जा रहा है।” श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्‍ट सीरीज 16 नवंबर से शुरू हो रही है। हालांकि बीसीसीआई ने अभी सिर्फ दो शुरुआती टेस्‍ट मैचों के लिए टीम घोषित की है। चर्चा थी कि कोहली दिसंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से शादी करना चाहते थे इसलिए उन्‍होंने बोर्ड से ब्रेक मांगा था।

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच कोलकाता में 16 से 20 नवम्बर तक, दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 से 28 नवम्बर तक और तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली में दो से छह नवम्बर के बीच खेलेगी। बीसीसीआई ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश की घोषणा भी कर दी।

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App