ताज़ा खबर
 

India vs West Indies 2nd ODI: विराट कोहली ने जड़ा शतक, इस मामले में रिकी पोंटिंग को छोड़ा पीछे

India vs West Indies, Ind vs WI 2nd ODI : बतौर कप्तान कोहली किसी एक टीम के खिलाफ शतक लगाने के मामले में रिकी पोंटिंग को पछाड़ टॉप पर पहुंच गए हैं। कोहली ने विंडीज के खिलाफ 6 शतक पूरे किए।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

India vs West Indies (Ind vs WI) 2nd ODI : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शानदार शतक जड़ा। वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली एक बार फिर पुरानी लय में दिखाई दिए। कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए 125 गेंदों में 120 रनों की पारी खेली। कोहली को कार्लोस ब्रैथवेट ने 120 के स्कोर पर रोस्टन चेज के हाथों कैच आउट कराया। कोहली ने विंडीज के खिलाफ शुरू से आक्रमक रुख अपनाए ऱखा और अपने करियर का 42वां शतक लगाया। बतौर कप्तान कोहली किसी एक टीम के खिलाफ शतक लगाने के मामले में रिकी पोंटिंग को पछाड़ टॉप पर पहुंच गए हैं। कोहली ने विंडीज के खिलाफ 6 शतक पूरे किए। इससे पहले पोंटिंग ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 शतक लगाने का काम किया था।

किसी एक टीम के खिलाफ शतक लगाने के मामले में भारतीय बल्लेबाजों की लिस्ट में कोहली सचिन से बस एक कदम पीछे हैं। सचिन वनडे करियर के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे अधिक 9 शतक लगाए हैं। वहीं विराट ने इस शतक के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने 8 शतक पूरे किए।

Next Stories
1 India vs West Indies 2nd ODI: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 59 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई, कोहली ने 42वां वनडे शतक लगाया
2 India vs West Indies 2nd ODI: दूसरे वनडे में भारत 59 रन से जीता, कोहली विंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने
3 India vs West Indies: भारत के लिए नंबर चार पर खेलेगा यह खिलाड़ी, विंडीज ने किया ये बड़ा बदलाव
यह पढ़ा क्या?
X