ताज़ा खबर
 

वीडियो: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने बताया वो कब करेंगे IPL-10 में वापसी

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आगामी 14 अप्रैल को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच से वापसी कर सकते हैं।

Author नई दिल्ली | April 11, 2017 5:38 PM
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली जिम में वेट लिफ्टिंग करते हुए।(Photo: Instagram)

विराट कोहली कब आईपीएल में कब वापसी कर रहे हैं? यह एक ऐसा सवाल है जिसका उत्तर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम भी जानना चाह रही होगी। अब इस प्रश्न का उत्तर मिल गया है। विराट कोहली ने खुद आईपीएल में अपनी वापसी की तारीख मुकर्रर कर ली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उसके साथ ही आईपीएल में अपनी वापसी के बारे में भी बताया है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आगामी 14 अप्रैल को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच से वापसी कर सकते हैं। कोहली ने खुद इस बात की घोषणा की है और लिखा है कि वो मैदान पर आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान रांची में विराट कोहली क्षेत्ररक्षण करते वक्त घायल हो गए थे और उनके दाहिने कंधे में चोट लगी थी। उसके बाद उन्होंने कहा था कि वो मैदान पर तभी वापसी करेंगे जब खुद को 120 प्रतिशत फिट मानेंगे।

आरसीबी के अलगे मैच में तीन दिन का समय बचा है। विराट कोहली को विश्वास है कि वो तब तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और मैदान पर वापसी करेंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘मैदान पर वापसी के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। बहुत करीब हूं, 14 अप्रैल?’ हालांकि, उन्होंने तारीख के आखिरी में प्रश्नवाचक चिन्ह भी लगाया है। उन्होंने जो ​वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उसमें वो जिम में वेट लिफ्टिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि कंधे में चोट के बाद विराट वेट उठा रहे हैं। इससे पता चलता है कि वो अब चोट से उबर चुके हैं। आरसीबी ने आईपीएल 2017 में अब तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें से उसे दो में हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच में उसे जीत नसीब हुई है। विराट कोहली के आलावा केएल राहुल चोट के कारण पहले ही आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो चुके हैं। एक अन्य महत्वपूर्ण खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने पंजाब के खिलाफ हुए मैच में वापसी करते हुए शानदार 89 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 46 गेंदों का सामना किया और तीन चौके तथा 9 छक्के जड़े।

वीडियो: IPL: टॉप 5 'पनौती' खिलाड़ी, जिस टीम में गए उस टीम का हो गया बंटाधार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App