ताज़ा खबर
 

धर्मशाला वनडे से पहले विराट कोहली को आया गुस्‍सा, बल्‍ला लेकर हुए रवाना और फेंक दिए ग्‍लव्‍स

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच धर्मशाला वनडे से एक दिन पहले अभ्‍यास सत्र से टीम इंडिया के लिए परेशान करने वाली खबर आर्इ। टीम के उपकप्‍तान और नंबर एक बल्‍लेबाज विराट कोहली को बैटिंग प्रेक्टिस के दौरान गुस्‍सा आ गया।
टीम के उपकप्‍तान और नंबर एक बल्‍लेबाज विराट कोहली को बैटिंग प्रेक्टिस के दौरान गुस्‍सा आ गया। (Photo:PTI)

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच धर्मशाला वनडे से एक दिन पहले अभ्‍यास सत्र से टीम इंडिया के लिए परेशान करने वाली खबर आर्इ। टीम के उपकप्‍तान और नंबर एक बल्‍लेबाज विराट कोहली को बैटिंग प्रेक्टिस के दौरान गुस्‍सा आ गया। यह सब हुआ उनके बल्‍ले के कारण। एबीपी न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार, नेट प्रेक्टिस के दौरान कोहली के पसंदीदा बल्‍ले का हैंडल टूट गया। इससे कोहली अपसेट हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, कोहली अपने पसंदीदा बल्‍ले से बैटिंग का अभ्‍यास कर रहे थे। इसी दौरान एक शॉट खेलने के दौरान बल्‍ले के हैंडल में दरार आ गई। इससे विराट निराश हो गए। बताया जाता है कि ये वही बल्ला था जिससे विराट ने टेस्ट सीरीज में दोहरा शतक लगाया था।

न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

विराट ने नेट्स के दौरान दूसरा बल्ला भी विकेट के पीछे रखा हुआ था। लेकिन अपने सबसे पसंदीदा बैट के टूट जाने का दर्द उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। नेट्स से बाहर निकलते हुए विराट ने अजिंक्य रहाणे को बल्ला दिखाते हुए बताया कि इसका हैंडल टूट गया है। विराट को इसी बात की परेशानी थी। नेट्स से बाहर आने के बाद उन्‍होंने अपने ग्‍लव्‍स उतार फेंके। साथ ही वे अपने बल्‍ले को भी बार-बार देखते रहे। गौरतलब है कि कोहली ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में अच्‍छी बैटिंग की थी। वनडे सीरीज में टीम इंडिया का प्रदर्शन उन पर काफी निर्भर करेगा। भारत लंबे समय बाद वनडे मैच खेल रहा है। इससे पहले टीम इंडिया ने इसी साल जनवरी में ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर पांच वनडे खेले थे। इसमें भारत 4-1 से हार गया था।

धर्मशाला वनडे में इतिहास रचेंगे भारत और एमएस धोनी, टीम इंडिया के नाम होगा ये रिकॉर्ड

इधर, धर्मशाला मैच भारतीय टीम का 900 वनडे होगा। 1974 में टीम इंडिया ने पहला वनडे मैच खेला था। इसके बाद से उसने 899 मैच खेले हैं। इनमें भारत ने 454 वनडे जीते और 399 मैच हारे जबकि 7 मैच टाई रहे हैं और 39 मैच बेनतीजा रहे। टीम की जीत का प्रतिशत 53.19 का रहा है। दिलचस्‍प बात है कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच सीरीज में दूसरा एतिहासिक कारनामा होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच कानपुर में खेला गया टेस्‍ट भारत का 500वां टेस्ट मैच था। इधर, टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान एम एस धोनी धर्मशाला वनडे में टॉस के लिए उतरने के साथ ही भारत के 700वें, 800वें और 900वें मुकाबले में कप्तानी करने वाले कप्तान भी बन जाएंगे।

एमएस धोनी ने माना वे अब ज्‍यादा दिन नहीं रहेंगे कप्‍तान, बोले- मैं कोहली से सलाह लेने लगा हूं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule