X

वीडियो: भांगड़ा करते हुए मैच खेलने उतरे शिखर धवन और विराट कोहली

अभ्यास मैच के अंतिम दिन शुक्रवार को जब भारतीय टीम मैदान पर मैच खेलने उतरी तो कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन भांगड़ा करते नजर आए। दरअसल, अभ्यास मैच के तीनों दिन मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का स्वागत ढोल और भांगड़े का साथ किया गया। तीसरे दिन भारत की पकड़ मजबूत थी और कप्तान कोहली अपनी खुशी को मैदान पर डांस कर सेलिब्रेट किया।

भारत और एसेक्स के बीच तीन दिवसीय अभ्यास मैच शुक्रवार को ड्रॉ पर जाकर समाप्त हो गया। टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा था। टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम किन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी यह लगभग इस अभ्यास मैच से साफ हो चुका है। लगातार फ्लॉप हो रहे शिखर धवन का पहले मैच से बाहर जाना तय माना जा रहा है। धवन की जगह केएल राहुल ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। वहीं मिडल ऑर्डर में दिनेश कार्तिक टीम को मजबूती देना का काम करेंगे। अभ्यास मैच के अंतिम दिन शुक्रवार को जब भारतीय टीम मैदान पर मैच खेलने उतरी तो कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन भांगड़ा करते नजर आए। दरअसल, अभ्यास मैच के तीनों दिन मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का स्वागत ढोल और भांगड़े का साथ किया गया। तीसरे दिन भारत की पकड़ मजबूत थी और कप्तान कोहली अपनी खुशी को मैदान पर डांस कर सेलिब्रेट किया।


वहीं शिखर धवन ने इस काम में उनका बखूबी साथ दिया। दोनों ही खिलाड़ियों ने बाहर जाते समय अलग-अलग अंदाज में भांगड़ा किया। इन दोनों को डांस करता देख टीम के प्लेयर और वहां मौजूद ढोल बजाने वाले के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। विराट कोहली और शिखर धवन अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी कई बार ये जोड़ी मैदान पर इस तरह विकेट और जीत का सेलिब्रेशन करते नजर आ चुके हैं।



वहीं गुरुवार को जब दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करने उतरे तो उनका स्वागत भी ढोल के साथ किया गया। पहली पारी में शुरुआती विकेट जल्दी गिरने के बाद मुरली विजय, विराट कोहली, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या ने टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। वहीं शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे इस मैच के दौरान कुछ खास असर नहीं छोड़ पाए।

  • Tags: Shikhar Dhawan, Virat Kohli,