ताज़ा खबर
 

कॉटरेल के आउट होते ही शमी-कोहली ने उनकी स्टाइल में विदाई दी, वीडियो हो रहा वायरल

India vs West Indies Ind vs WI Highlights, World Cup 2019: 269 रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंजी को शुरू में ही भारतीय गेंदबाजों ने संकट में डाल दिया। शमी ने विस्फोटक क्रिस गेल (6) और भरोसेमंद शाई होप (5) को जल्दी पवेलियन भेजकर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई।

Mohammed-Shami-&-Virat-Kohliमोहम्मद शमी और विराट कोहली। (फोटो सोर्स- एपी)

भारतीय कप्तान विराट कोहली हर विकेट का जश्न मैदान पर बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं। कोहली के अलावा सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी मैदान पर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हर कैच को पकड़ने के बाद वो अनोखे अंदाज में विकेट का सेलिब्रेशन करते रहे हैं। वेस्टइंडीज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल का सेलिब्रेशन स्टाइल भी फैंस के बीच काफी चर्चित है। विकेट लेने के बाद कॉटरेल मैदान पर सैल्यूट कर विकेट का जश्न मनाते हैं। गुरुवार को भारत के खिलाफ शेल्डन कॉटरेल के आउट होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और कप्तान विराट कोहली ने उनके स्टाइल को कॉपी करते हुए उन्हें मैदान से विदाई दी। दरअसल, शेल्डन कॉटरेल 8वें स्थान पर बल्लेबाजी करने आए और उन्हें चहल ने अपने जाल में फंसाने का काम किया। कॉटरेल चहल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। कॉटरेल के आउट होते ही मोहम्मद शमी और विराट कोहली ने सैल्यूट कर इस विकेट का जश्न मनाया।

269 रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंजी को शुरू में ही भारतीय गेंदबाजों ने संकट में डाल दिया। शमी ने विस्फोटक क्रिस गेल (6) और भरोसेमंद शाई होप (5) को जल्दी पवेलियन भेजकर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। सुनील अंबरीश (40 गेंदों पर 41) और निकोलस पूरण (50 गेंदों पर 28) ने बेहद धीमी बल्लेबाजी की और फिर नौ रन के अंदर पवेलियन भी लौट गये। पंड्या ने अंबरीश को एलबीडब्ल्यू किया तो कुलदीप ने पूरण को लांग आफ पर कैच कराया।

इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 55 रन जोड़े। चहल ने होल्डर (छह) को सुनियोजित जाल में फंसाकर कवर पर कैच देने के लिये मजबूर किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ने वाले कार्लोस ब्रेथवेट केवल एक रन बना पाये। धोनी ने बुमराह की गेंद पर उनका एक हाथ से बेहतरीन कैच लिया जिससे वेस्टइंडीज की हार सुनिश्चित हो गयी। बुमराह ने अगली गेंद पर फैबियन एलेन को पगबाधा किया। शमी ने आखिरी विशेषज्ञ बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर (18) के रूप में तीसरा विकेट लिया। इस तरह भारत ने 125 रन से इस मैच को अपना नाम किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sri Lanka vs South Africa Dream11 Team, Playing 11, World Cup 2019 Updates: श्रीलंका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने किए टीम में ये बड़े बदलाव
2 VIDEO: दो बार स्टंप और फिर रन आउट, एक ही गेंद पर तीन बार आउट होने से बचे धोनी
3 WI vs IND: धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर लगातार उठ रहे थे सवाल, मैच के बाद विराट ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या...
X