ताज़ा खबर
 

मैच के दौरान पृथ्वी शॉ और मोहम्मद सिराज में गरमागरमी, देखें VIDEO

पहली गेंद डॉट होने के बाद सिराज, शॉ को ऐसे शब्द कहते हैं जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया और शॉ भी तुरंत जवाब देते हैं।

Author October 18, 2018 11:06 AM
वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा के विवादित कैच के बाद मैच में एक और विवाद हो गया। यहां हैदराबाद की बल्लेबाजी खत्म होने के बाद जवाब में मैदान पर उतरे मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और गेंदबाज मोहम्मद सिराज के बीच कहासुनी हो गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में सिराज और शॉ को एक-दूसरे को कुछ कहते हुए देखा जा सकता है। हालांकि वीडियो में साफतौर पर मालून नहीं होता कि दोनों एक-दूसरे को क्या कह रहे हैं। बता दें कि युवा पृथ्वी शॉ और कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतकों की मदद से मुंबई ने बुधवार (17 अक्टूबर, 2018) को यहां बारिश से प्रभावित मैच में हैदराबाद को वीजेडी पद्वति से 60 रन से हराकर विजय हजारे ट्राफी एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। मुंबई के सामने 247 रन का लक्ष्य था लेकिन जब उसने 25 ओवरों में दो विकेट पर 155 रन बनाए थे तभी झमाझम बारिश आ गई जिसके कारण खेल आगे नहीं हो पाया। वीजेडी पद्वति से तब जीत के लिए मुंबई का स्कोर दो विकेट पर 96 रन होना चाहिए था। वीडियो में अपने पहले ही अंतर्राष्ट्रीय मैच में शतक लगाने वाले 18 वर्षीय पृथ्वी को मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करा रहे हैं। पहली गेंद डॉट होने के बाद सिराज, शॉ को ऐसे शब्द कहते हैं जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया और तुरंत जवाब देते हैं। वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है।

इससे पहले हैदराबाद ने के रोहित रायुडु के नाबाद 121 रन के दम पर आठ विकेट पर 246 रन बनाए थे। रोहित रायुडु के अलावा हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज मुंबई के आक्रमण के सामने नहीं टिक पाया। उनके बाद दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर 29 रन था जो बीपी संदीप ने बनाया। अंबाती रायुडु के चचेरे भाई रोहित रायुडु ने अपनी 132 गेंद की पारी में आठ चौके और चार छक्के लगाए। कप्तान अंबाती रायुडु केवल 11 रन बना पाए। मुंबई की तरफ से तुषार देशपांडे ने 55 रन देकर दो जबकि रायस्टन डियास ने 43 रन देकर दो विकेट लिए। शॉ ने 44 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर मुंबई को धमाकेदार शुरुआत दिलाई। (जनसत्ता इनपुट सहित)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App