ताज़ा खबर
 

वीडियो: मैच के दौरान मैदान में कूद पड़ा फैन, छू लिए गौतम गंभीर के पैर

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। करीब एक मिनट के इस वीडियो में पगड़ी पहने एक शख्स रेलिंग के पास पहुंचा और चंद सेकंड बाद मैदान में छलांग लगा दी।

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए मैच में सौराष्ट्र को हराकर एक बार फिर खुद को साबित किया है। 237 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम ने आसानी से पांच विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। दिल्ली के तरफ से सबसे अधिक रन कप्तान गौतम गंभीर ने बनाए। इस जीत के साथ दिल्ली ग्रुप-बी में चोटी की टीम बनी हुई है। हालांकि मैच के दौरान दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में तब सभी सकते में आ गए जब दर्शकदीर्घा में बैठा एक शख्स अचानक रेलिंग कूदकर बल्लेबाजी कर रहे गौतम गंभीर के पास आ धमका और कप्तान के पैर छू लिए।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। करीब एक मिनट के इस वीडियो में पगड़ी पहने एक शख्स रेलिंग के पास पहुंचा और चंद सेकंड बाद मैदान में छलांग लगा दी। वह हाथ हवा में लहराते हुए सीधे गंभीर के पास जा धमका और जमीन पर लेटकर कप्तान के पैर छू लिए। वीडियो में नजर आ रहा है कि गंभीर शख्स की पहुंच से थोड़ा दूर होते हुए उसे उठने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद गंभीर बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर पहुंचते हैं तो शख्स वहां आ पहुंचा और गले मिलने की कोशिश करने लगा। इसपर अन्य शख्स मैदान में भागता हुआ पहुंचा और उसे गंभीर की पहुंच से दूर कर दिया। चंद सेकंड कुछ और लोग मैदान में पहुंचे और शख्स को बाहर कर दिया गया।

यहां देखें वीडियो-

बता दें कि इससे फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले गए एक अन्य मैच में मनन शर्मा ने चार विकेट लेकर हैदराबाद को 205 रनों पर ही समेट दिया था। दिल्ली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 30.4 ओवरों में 178 रन बना लिए थे और तभी बारिश आ गई। इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका और दिल्ली को वीजेडी प्रणाली के जरिए विजेता घोषित कर दिया गया। बारिश जब आई तब नीतिश राणा 91 रनों पर नाबाद थे। उनके साथ हिम्मत सिंह 14 रन बनाकर खेल रहे थे। उनमुक्त चंद (0) और ध्रूव शौरे (9) के विकेट 23 रनों पर खोने के बाद राणा ने कप्तान गौतम गंभीर (41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाला।

इससे पहले, हैदराबाद के बल्लेबाज विकेट पर पैर जमाने में नाकाम रहे और सिर्फ बावांका संदीप ही 51 रनों की पारी खेल पाने में सफल हुए जिसके लिए उन्होंने 67 गेंदों का सामना किया और पांच चौके जड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App