ताज़ा खबर
 

वीडियो: स्‍टंप करने का चांस मिलने पर बावला हुआ विकेटकीपर लेकिन एक गलती से हो रही जगहंसाई

एक ही गेंद पर कॉट बिहाइंड की अपील, छोड़ी गई स्‍टंपिंग और चोट लगने के इस वीडियो को ढ़ाई लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

सिडनी थंडर के खिलाफ मैच में वोग्‍स स्‍टंप होते-होते बचे। विकेटकीपर जे लेंटन ने गिल्लियां बिखेरने से पहले ही जश्‍न मनाना शुरू कर दिया था। (Source: Cricket.com.au)

ऑस्‍ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के एक मैच में मजेदार वाकया हुआ। घरेलू क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाने वाले एडम वोग्‍स को पर्थ स्‍कॉर्चर्स के लिए बल्‍लेबाजी के दौरान रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। उन्‍होंने तीन रन ही बनाए थे। ऑस्‍ट्रेलियाई साथी मिशेल मार्श के साथ बल्‍लेबाजी करते हुए क्रिस ग्रीन की एक गेंद को वोग्‍स समझ नहीं पाए। उन्‍होंने बिना गार्ड लिए गेंद को स्‍वीप करने की नाकाम कोशिश की जिससे गेंद बल्‍ले का किनारा लेते हुए सिडनी थंडर के विकेटकीपर जे लेंटन के हाथों में चली गई। वोग्‍स क्रीज से बाहर थे, अति-उत्‍साहित लेंटन ने कॉट बिहाइंड की अपील की, मगर फिर स्‍टंपिंग का मौका देखकर उन्‍होंने गिल्लियां बिखेर दीं। मगर तब तक वोग्‍स अपना हाथ क्रीज के अंदर रख चुके थे। हालांकि वह लंगड़ाते हुए स्‍क्‍वायर लेग अंपालर की तरफ मुड़े, जिन्‍होंने टीवी रिप्‍ले का इशारा कर दिया था।

रिप्‍ले में साफ हुआ कि वोग्‍स सफलतापूर्वक अपनी क्रीज में पहुंच चके थे। हालांकि दुर्भाग्‍य की बात यह रही कि 37 वर्षीय खिलाड़ी को नाजुक अंगों में दर्द के चलते मैदान से बाहर होना पड़ा। इस पूरे वाकये को क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। 15 घंटों में इस वीडियो को ढ़ाई लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। एक ही गेंद पर कॉट बिहाइंड की अपील, छोड़ी गई स्‍टंपिंग और चोट लगने के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए क्रिकेट प्रेमियों को भारतीय वनडे टीम के कप्‍तान और विकेटकीपर एमएस धोनी की याद आ गई। धोनी विकेटों के पीछे अपनी फुर्ती और प्रजेंस ऑफ माइंड के लिए जाने जाते हैं।

देखें यह मजेदार वीडियो:

देखें विराट कोहली का मजेदार वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App