ताज़ा खबर
 

Video: मैदान पर भिड़े विराट कोहली और इंग्‍लैंड बेन स्‍टोक्‍स, जुबानी जंग रोकने को बीच में आए अंपायर

भारत और इंग्‍लैंड के बीच मोहाली में चल रहे तीसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली व बेन स्‍टोक्‍स के बीच तनातनी हो गई।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच मोहाली में चल रहे तीसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली व बेन स्‍टोक्‍स के बीच तनातनी हो गई। कोहली और स्‍टोक्‍स के बीच जुबानी जंग भी हुई। मामला तब शुरू हुआ जब रवींद्र जडेजा ने मेहमान टीम के ऑलराउंडर को स्‍टंप किया। इसके बाद अंपायर को दखल देनी पड़ी। दरअसल हुआ यूं कि इंग्‍लैंड की पारी का 44वां ओवर रवींद्र जडेजा ने डाला। ओवर की आखिरी गेंद को स्‍टोक्‍स ने उठाकर मारने की कोशिश की लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। आठ साल बाद टेस्‍ट टीम में वापसी कर रहे पार्थिव पटेल ने गेंद को लपका और स्‍टोक्‍स की गिल्लियां उड़ा दी।

इस पर कोहली ने जश्‍न मनाते हुए कुछ कहा। इससे स्‍टोक्‍स गुस्‍सा हो गए उन्‍होंने भी कोहली को कुछ कहा। फिर कोहली व स्‍टोक्‍स में कुछ बातचीत हुई। मैदान में अंपायर ने माहौल को तुरंत शांत कराया। इस दौरान कोहली अंपायर को स्‍टोक्‍स की शिकायत करते दिखाई दिए। गौरतलब है कि इस सीरीज में स्‍टोक्‍स और भारतीयच कप्‍तान के बीच जोरदार प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिल रही है। विशाखापट्टनम टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर में स्‍टोक्‍स ने स्लिप में कोहली का अविस्‍मरणीय कैच लपका था। इसके चलते कोहली दूसरी पारी में शतक लगाने से चूक गए थे।

विराट कोहली 81 रन बनाकर खेल रहे थे और स्पिनर आदिल राशिद की एक फ्लाइटेड डिलिवरी को ड्राइव करने के चक्कर में बैट का बाहरी किनारा दे बैठे। विराट की ओर से की गई यह पहली गलती थी और स्लिप में खड़े बेन स्टोक्स ने उनकी इस गलती को मौके में तब्दील करने में कोई गलती नहीं की। स्टोक्स ने अपनी दाहिनी ओर हवा में गोता लगाते हुए दाहिने हाथ से कोहली का जबरदस्त कैच लपक उनकी पारी का अंत किया। यदि विराट दूसरी पारी में भी शतक लगा लेते तो 50वें टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज होते। पांच टेस्‍ट की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

 

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule