ताज़ा खबर
 

VIDEO: इस बल्लेबाज की हरकत पर भड़क गए मोहम्मद शमी और विराट कोहली, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

टीम इंडिया के 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम के फटाफट 4 विकेट गिर गए ‌थे।

श्रीलंका और भारत के बीच कोलकाता में केला जा रहा पहला टेस्ट मैच सोमवार को ड्रा के साथ खत्म हुआ। दूसरी पारी में भारत ने लंका को 231 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 7 विकेट खोकर महज 75 रन ही बना पाई थी कि खेल का समय समाप्त हो गया। हालांकि श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी के दौरान पांचवें दिन टाइम बर्बाद करने की भी कोशिश की। टीम इंडिया के 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम के फटाफट 4 विकेट गिर गए ‌थे। पांचवें विकेट के लिए श्रीलंका के बल्लेबाज निरोशन डिकवेला और दिनेश चंडीमल बैटिंग कर रहे थे। 19 वें ओवर के दौरान डिकवेला ने समय बर्बाद करने की यह हरकत की।

डिकवेला 24 तथा चंडीमल 17 रन बनाकर क्रीज पर थे। मोहम्मद शमी अपना छठां ओवर फेंक रहे थे। इसी दौरान शमी अपनी गेंद फेंकने जा रहे थे। वह अपने रनअप पर पहुंच गए थे। इसके बावजूद डिकवेला फिर से क्रीज पर गॉर्ड लेने के लिए समय लेने लगे। डिकवेला के ऐसे व्यवहार के बाद मोहम्मद शमी और कप्तान कोहली भड़क उठे और उन्होंने अंपायर से बात की। संघर्षपूर्ण मैच में समय कम ‌था। यह टीम इंडिया भलिभांति जानती थी। ऐसे में डिकेवला ने समय खराब करने की कोशिश की। जिस पर कोहली भड़क उठे।

निरोशन इस दौरान बहस करते हुए अपने इस व्यवहार को उचित ठहराने से भी नहीं चूके। बाद में अंपायर ने डिकवेला को वापस क्रीज पर जाने को कहा तथा मैच को आगे शुरू कराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोलकाता टेस्ट: कोहली का शतक, भारत ने 352 रनों पर पारी घोषित की
2 Ind vs SL: 79 रन पर आउट होने के बावजूद के एल राहुल के नाम दर्ज हो गया ये अनोखा रिकॉर्ड
3 BPL T20 2017, Cricket Score: शोएब मलिक के अर्धशतक की बदौलत विक्टोरियंसन ने ढाका डायनामाइट को हराया
ये पढ़ा क्या?
X