ताज़ा खबर
 

VIDEO: शिखर धवन ने घुमाया बल्‍ला और स्‍टैंड्स में जाकर गिरी गेंद, मैच देख रही पत्‍नी ने ऐसे जताई खुशी

शिखर धवन को ब्रिटिश मूल की बॉक्सर आयशा पहली ही नजर में पंसद आ गई थी।

RPS के खिलाफ शॉट लगाते शिखर धवन। (Source: BCCI)

आईपीएल सीजन 10 के 44वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया। हैदराबाद की टीम एक समय मैच में पूरी तरह से हावी दिख रही थी, मगर आखिर के ओवरों में टीम के बल्‍लेबाजों ने सरेंडर कर दिया। इससे पहले, जब हैदराबाद की टीम ओपनिंग करने आई तो शिखर धवन पूरी तरह रंग में दिखे। लॉन्‍ग ऑन पर उन्‍होंने एक शानदार छक्‍का लगाया और गेंद स्‍टैंड्स में जाकर गिरी। इस पर मैच देख रही धवन की पत्‍नी आयशा मुखर्जी खड़ी होकर छक्‍के का इशारा करने लगी। इसका वीडियो घंटे भर में ही ढाई हजार लाइक बटोर चुका है। शिखर धवन को ब्रिटिश मूल की बॉक्सर आयशा पहली ही नजर में पंसद आ गई थी। दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी और दोनों के इस प्यार को भारतीय टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने अंजाम तक पहुंचाया। दरअसल, आयशा हरभजन सिंह की फेसबुक पर फ्रेंड थीं और हरभजन ने ही सबसे पहले शिखर को आयशा की तस्वीर दिखाई थी। तस्वीर देखते ही शिखर को आयशा पंसद आ गईं और हरभजन ने शिखर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने को कहा। शिखर धवन ने हरभजन के कहने पर आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और वो आयशा के जरिए तुरंत एक्सेप्ट भी कर ली गई।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹446 Cashback

उसके बाद इन फेसबुक पर दोनों की बातचीत होने लगी और दोनों के बीच प्यार हो गया। आयशा शिखर से उम्र में 10 साल बड़ी हैं। दोनों के बीच जब प्यार बढ़ा तो दोनों ने इस प्यार को शादी का रूप दे दिया। शिखर की ये जहां पहली शादी थी वहीं आयशा की यह दूसरी शादी है। आयशा को पहली शादी से दो बेटियां है और शिखर के साथ उन्हें एक बेटा है।

हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी और उसके चार विकेट शेष थे। लेकिन आखिरी ओवर लेकर आए पुणे के गेंदबाज जयदेव उनादकट ने हैट्रिक पूरी करते हुए इस ओवर में पुणे को एक भी रन नहीं लेने दिया। उनादकट ने चार ओवरों के अपने कोटे से 30 रन देकर पांच विकेट चटकाए, जबकि बेन स्टोक्स ने इतने ही ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App